trendingNow11892047
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shah Rukh Khan: विशाल भारद्वाज ने की थी शाहरुख से बात, अब खुफिया में खुलेगा इसका राज

Film Khufiya: पिछले दिनों रिलीज हुए निर्माता-निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म खुफिया के ट्रेलर ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. अब फिल्म में शाहरुख खान के कैमियों की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. जानिए क्या है मामला...  

Shah Rukh Khan: विशाल भारद्वाज ने की थी शाहरुख से बात, अब खुफिया में खुलेगा इसका राज
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 28, 2023, 08:37 PM IST

Vishal Bharadwaj: निर्माता-निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म खुफिया में क्या सुपरस्टार शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगेॽ चर्चाओं की मानें तो फैन्स को यह सरप्राइज मिल सकता है. खुफिया अगले महीने, पांच अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में तब्बू के अलावा वामिका गब्बी और अली फजल भी अहम भूमिकाओं में हैं. लेकिन अचानक शाहरुख खान के कैमियो की चर्चा फिल्मी गलियारों में शुरू हो गई है. इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे विशाल भारद्वाज ने एक इंटरव्यू कहा कि वह लंबे समय से शाहरुख के साथ काम करना चाहते थे. एक बार बात लगभग फाइनल हो भी गई थी, लेकिन आखिरी मिनटों में यह नहीं हो पाया.

होना थी 2 स्टेट्स
असल में भारद्वाज एक समय शाहरुख और असिन को लीड रोल में लेकर चेतन भगत के उपन्यास 2 स्टेट्स पर फिल्म बनाने वाले थे. मगर किन्हीं कारणों से ऐसा नहीं हो सका. बाद में निर्देशक अभिषक वर्मन ने अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट के साथ यह फिल्म बनाई. खैर, भारद्वाज ने बताया कि जवान की रिलीज के बाद उन्होंने शाहरुख को फोन किया था और दोनों में लंबी बातचीत हुई थी. उन्होंने कैमियो के बारे में संकेत देते हुए कहा कि जब भी हम मिलते हैं, तो हमेशा यही रहता है कि कब साथ काम करेंगे. अब वह वक्त आ गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही वे एक पूरी फिल्म पर भी काम करेंगे.

अब आ गया वक्त
विशाल भारद्वाज द्वारा अब वह वक्त आ गया है कहने के बाद अटकलें लग रही हैं कि शाहरुख खान का कैमियो खुफिया में नजर आ सकता है. या फिर यह भी हो सकता है कि उन्होंने फिल्म में अपनी आवाज दी हो. उल्लेखनीय है कि चार साल बाद 2023 में पठान से कमबैक करने वाले इस बीच जबर्दस्त सक्रिय हैं. हाल में उनकी जवान ने भी कई बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़े हैं. शाहरुख लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं और अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया में बातचीत करते हुए खबरों में रहते हैं. वह सलमान खान की टाइगर 3 में भी कैमियो रोल करने वाले हैं. जबकि निर्देशक राजकुमार हिरानी की डंकी में भी वह इसी साल नजर आएंगे.

 

Read More
{}{}