Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में शाहरुख खान ने लगाया 'जयश्री राम' का नारा, जीत लिया दिल- VIDEO

Shah Rukh Khan Jai Shri Ram Chant Viral: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान ने 'जय श्री राम' कहकर मेहमानों का स्वागत किया और महफिल लूट ली. शाहरुख खान के इस खास अंदाज ने एक बार फिर से फैन्स का दिल जीत लिया है.

शाहरुख खान का 'जयश्री राम' VIDEO वायरल...
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Mar 03, 2024, 12:16 PM IST

Shah Rukh Khan Jai Shri Ram Chant Viral: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग बैश के लिए टॉप बॉलीवुड हस्तियां जामनगर में इकट्ठी हुई हैं. ऐसे में शानदार जश्न का माहौल चल रहा है. अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे परफॉर्म कर रहे हैं और अपने डांस से इस इवेंट की रौनक में चार चांद लगा रहे हैं. इन सबके बीच बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने स्टेज पर 'जयश्री राम' के नारे के साथ मेहमानों का अभिवादन कर दिल जीत लिया है.

2 मार्च की संगीत रात जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 'जयश्री राम' के साथ मेहमानों का स्वागत किया तो एक अलग ही माहौल बन गया. मेहमानों का स्वागत करते हुए और स्टेज पर डांस परफॉर्मेंसेस के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

'जयश्रीराम' से किया मेहमानों का अभिवादन
वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान ने काला कुर्ता, जैकेट और पायजामा पहना था. शाहरुख खान स्टेज पर आते हैं और कहते हैं, ''...और बहुत अच्छे उपाय के लिए 'जयश्रीराम'. भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें. आपने डांस परफॉर्मेंस देखा है. भाइयों ने डांस किया है, बहनों ने डांस किया है...लेकिन एकजुटता प्रार्थना और आशीर्वाद के बिना आगे नहीं बढ़ सकती."

बताया कौन हैं अंबानी परिवार की 'त्रिमूर्ति'
उन्होंने यह भी कहा, "तो मुझे अंबानी परिवार की पावरपफ लड़कियों, परिवार की त्रिमूर्ति या त्रिदेवियां - सरस्वती, लक्ष्मी और पार्वती - से परिचित कराने के लिए थोड़ा समय दें. उनकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद ने इस परिवार को बनाए रखा है एक साथ." इसके बाद शाहरुख ने राधिका और अनंत को आशीर्वाद देने के लिए कोकिलाबेन अंबानी, पूर्णिमा दलाल और देवयानी खिमजी को स्क्रीन पर पेश किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फैन्स को पसंद आ रहा शाहरुख खान का अंदाज
सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स शाहरुख खान की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. फैन्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही एक बार फिर इतिहास बना, जब बॉलीवुड के तीन खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग बैश के दूसरे दिन जामनगर में एक साथ मंच साझा किया और चार्टबस्टर गाने 'नाटू नाटू' पर ठुमके लगाए.

{}{}