trendingNow11730281
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shah Rukh Khan: एक बार शाहरुख ने चुराया कार का टायर, लेकिन नहीं होने दी किसी को खबर

Shah Rukh Khan Cars: शाहरुख खान की दरियादिली के किस्से बॉलीवुड में मशहूर हैं. लेकिन एक बार उन्होंने यह बता कर सबको चौंका दिया था कि उन्हें कार का टायर चुराने की जरूरत पड़ गई थी. शाहरुख ने कहा कि यह ऐसी बात है, जो कोई सोच नहीं सकता. लेकिन हालात कुछ ऐसे थे. क्या था मामला, जानिए...  

Shah Rukh Khan: एक बार शाहरुख ने चुराया कार का टायर, लेकिन नहीं होने दी किसी को खबर
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 08, 2023, 10:55 PM IST

Shah Rukh Khan Films: यह जरूर है कि आप अपने फेवरेट एक्टर को पर्दे पर चोरी-डकैती करते देखते हैं और इसमें मजा भी आता है. यह अगर वह हकीकत में ऐसा करे तोॽ वाकई यह ऐसी बात है, जिसके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता. क्या आपको कभी ख्याल आया कि शाहरुख खान जैसा सितारा भी चोरी कर सकता है, वह भी कोई छोटी-मोटी चीज नहीं बल्कि कार का टायर! जी हां, यह सच है कि शाहरुख ने एक बार कार का टायर चुराया था. यह बात किसी पुलिस थाने की एफआईआर में दर्ज नहीं है, बल्कि खुद शाहरुख ने कबूल की थी. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्होंने यह चोरी कहां पर की थी.

पकड़े जाने का डर
किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख ने दरअसल फिल्म जीरो (Film Zero) के प्रमोशन के दौरान 2018 के एक रेडियो शो (Radio Show) में यह कबूल किया कि उन्होंने एक बार कुछ ऐसा किया, जिसकी उम्मीद उनसे कोई नहीं कर सकता. उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने किसी की कार का टायर चुरा लिया था. शाहरुख ने घटना के बारे में बताया और कहा कि एक बार सफर के दौरान मेरी कार का टायर पंचर हो गया. जब मैं टायर बदल रहा था तो मैंने देखा कि कार का दूसरा टायर भी पंक्चर है. तभी मैंने सड़क के किनारे एक और कार खड़ी देखी, जो मेरी कार जैसी ही थी. इसलिए, मैंने जल्दी से अपना पंक्चर टायर लिया और उस कार के टायर से बदल दिया. हालांकि शाहरुख ने कहा कि यह घटना कहां की है, मैं नहीं बताऊंगा क्योंकि बताने पर मैं अभी भी पकड़ा जा सकता हूं.

ऐसा केवल एक बार
इस घटना के साथ शाहरुख ने अपने अंदाज में बताया कि मैंने भले की कार का टायर चुराया लेकिन इतना जरूर किया कि उस कार मालिक के लिए एक थैंक यू नोट छोड़ दिया. शाहरुख ने कहा कि उस वक्त मैं वास्तव में हताश-निराश था और मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता. लेकिन ऐसा केवल एक बार हुआ है. शाहरुख खान का यह सच स्वीकारना उनके फैन्स के लिए चौंकाने वाली बात थी. उल्लेखनीय है कि शाहरुख लक्जरी कारों के शौकीन हैं और उनके पास करीब एक दर्जन कारों का काफिला है. इसमें रॉल्स रॉयस लेकर सेंट्रो जिंग तक शामिल हैं. साथ ही उनके पास बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे महंगी वैनिटी वैन भी है. खास बात यह कि शाहरुख के पास जो भी टू या फोर व्हीलर गाड़ी हैं, सब में 555 नंबर जरूर होता है.

 

Read More
{}{}