Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बिछड़े यार जैसे मिले शाहरुख-अक्षय, फोटो देख लोग बोले- 'खिलाड़ी और किंग एक साथ'

Shah Rukh Khan-Akshay Kumar: पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से शाहरुख खान और अक्षय कुमार की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. फोटो में शाहरुख-अक्षय को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. 

शाहरुख खान औऱ अक्षय कुमार
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 10, 2024, 09:35 AM IST

PM Modi Oath Ceremony: प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया था. कंगना रनौत, अनुपम खेर, शाहरुख खान और अक्षय कुमार समेत कई सितारों की राष्ट्रपति भवन से तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हुईं. लेकिन एक तस्वीर पर फैंस की नजरें टिक गईं. वह तस्वीर थी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार की. जी हां...पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक दूसरे से ऐसे मिले जैसे बिछड़े यार हैं. शाहरुख और अक्षय की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

एक-दूसरे के गले लगे शाहरुख-अक्षय

 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Photos) और अक्षय कुमार की राष्ट्रपति भवन से तस्वीर ANI ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. तस्वीर में शाहरुख खान ब्लैक कलर का सूट पहने, तो अक्षय कुमार पर्पल कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं. राष्ट्रपति भवन से दोनों स्टार्स की एक-दूसरे को गले लगाने की फोटो खूब जमकर वायरल हो रही है. साथ ही शाहरुख-अक्षय की फोटो पर फैंस जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मोदीजी ने मिला दिया शाहरुख और अक्षय', दूसरे ने लिखा- 'इस साल की बेस्ट हग'. तो अन्य एक यूजर ने शाहरुख-अक्षय की फोटो पर लिखा- 'बॉलीवुड का खिलाड़ी और किंग एक साथ.' वहीं कुछ लोगों ने दोनों स्टार्स को फेवरेट बताते हुए खूब प्यार लुटाया है.  

प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में पहुंचे शाहरुख खान, कई फिल्मी सितारों का लगा जमावड़ा

शपथ ग्रहण समारोह में कई सितारे पहुंचे

बता दें, रविवार की शाम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद के लिए लगातार तीसरी बार शपथ ली है. प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ समारोह राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया था, जहां अलग-अलग क्षेत्रों से करीब 8 हजार मेहमानों ने हिस्सा लिया. प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे. रजनीकांत, अनुपम खेर, अनिल  कपूर ने भी दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी को बधाई दी थी. तो वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्मी सितारों ने भर-भर कर मोदी सरकार को बधाई दी है. 

ऑफ व्हाइट साड़ी और हल्की ज्वेलरी... नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में राजकुमारी सी बनकर पहुंची कंगना रनौत

{}{}