trendingNow12151250
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

VIDEO: 'पठान-जवान' के गाने पर खूब नाचे शाहरुख, एटली ने किंग खान के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Shah Rukh Khan Dance Video: शाहरुख खान ने हाल ही में जी सिने अवॉर्ड 2024 के स्टेज पर एक बार फिर अपना पठान-जवान वाला स्टाइल दिखाया है. तो वहीं अवॉर्ड नाइट से वायरल हो रहे एक वीडियो में फिल्ममेकर एटली, शाहरुख खान के पैर छूते नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान
Stop
Prachi Tandon|Updated: Mar 11, 2024, 02:53 PM IST

Shah Rukh Khan Viral Video: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपने स्टाइल और कमाल के अंदाज के लिए हमेशा ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. कुछ दिनों पहले तक शाहरुख खान, अनंत-राधिका की शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे. तो वहीं इस बार किंग खान ने एक अवार्ड नाइट में परफॉर्म करके नेटीजन्स का पूरा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. शाहरुख खान के लेटेस्ट अवॉर्ड नाइट से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में तो फिल्ममेकर एटली कुमार, जवान एक्टर के पैर छूते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान के धांसू परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल

शाहरुख खान हाल ही में जी सिने अवॉर्ड नाइट में स्टाइलिश अंदाज के साथ शामिल हुए थे. शाहरुख सिर्फ अवॉर्ड नाइट में शामिल नहीं हुए, बल्कि उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म भी किया. पठान-जवान के गानों के मैशअप से लेकर मोहब्बतें के म्यूजिक और ओम शांति ओम के डायलॉग भी किंग खान स्टेज पर बोलते हुए नजर आए. शाहरुख खान की परफॉर्मेंस के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. जिन्हें देख शाहरुख के फैंस का दिल गार्डन-गार्डन हो गया है.  

एटली ने छूए किंग खान के पैर!

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जहां विनर्स के नाम अनाउंस हो रहे हैं और रहे हैं तालियों की आवाज सुनाई दे रही है. तभी जवान के डायरेक्टर एटली कुमार अपनी कुर्सी से हाथ जोड़कर खड़े होते हैं और फिर बराबर में बैठे शाहरुख खान के जाकर पैर छूते हैं. शाहरुख खान, एटली के इस व्यवहार पर मुस्कुराते हैं और उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं. फिर शाहरुख, एटली को जोर से गले लगाकर किस भी कर देते हैं. शाहरुख से मिलने के बाद एटली स्टेज पर जाते हैं, जहां उन्हें रानी मुखर्जी ट्रॉफी देती हैं. 

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शाहरुख ने किया था परफॉर्म!

बता दें, बीते हफ्ते जामनगर में पूरा बॉलीवुड अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स में पहुंचा था. जहां शाहरुख खान ने आमिर खान और सलमान खान के साथ स्टेज पर परफॉर्म किया था. तीनों खानों का डांस परफॉर्मेंस जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Read More
{}{}