trendingNow11802208
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shabana Azmi: पोत डाला इतना मेकअप, डायलॉग बोलने को नहीं खुल रहा था मुंह, इतना भयंकर कि...सालों बाद सुनाया शॉकिंग किस्सा!

Shabana Azmi Movies: एक्ट्रेस शबाना आजमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार कैमरा फेस करने जा रही थीं, तो उनके मुंह पर खूब सारा मेकअप लगा दिया गया था. इतना कि डायलॉग बोलने तक के लिए मुंह नहीं खुल रहा था. 

शबाना आजमी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 30, 2023, 10:54 AM IST

Shabana Azmi Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेसेस में शुमार शबाना आजमी (Shabana Azmi) रॉकी और रानी की रिलीज के बाद से सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस और धर्मेंद्र (Dharmendra) के किसिंग सीन को लेकर तो सोशल मीडिया पर चर्चाएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. इन्हीं सब के बीच शबाना ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने पहली फिल्म से लेकर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी तक पर बात की है. शबाना आजमी (Shabana Azmi Movies) ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह पहली बार कैमरा के सामने गई थीं तो उनके मुंह पर खूब सारा मेकअप लगा दिया गया था, इतना कि वह डायलॉग तक नहीं बोल पा रही थीं और खूब भयंकर लग रही थीं. 

शबाना आजमी ने शेयर किया फर्स्ट टाइम कैमरा एक्सपीरियंस

एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi Interview) ने हाल ही में फेलोशिप ऑफ लॉस्ट क्रिएटिव सोल्स के साथ एक पॉडकास्ट में बात की है. शबाना आजमी ने यहीं बताया कि किस तरह से जब वह पहली बार स्क्रीन टेस्ट देने गई थीं तो वहल डिजास्टर साबित हो गया था. शबाना ने बताया- जब वह पहली बार स्क्रीन टेस्ट देने गईं तो वह बहुत बुरा था क्योंकि उनपर खूब सारा मेकअप लगा दिया गया था, इतना कि वह अपना मुंह तक नहीं खोल पा रही थीं. वह इतनी भयंकर लग रही थीं कि उन्होंने कहा कि 100 पर्सेंट उन्हें बाहर निकाल दिया जाएगा...लेकिन उन्हें ऐसा लगा था क्योंकि उनके चेहरे पर खूब सारा पैनकेक (मेकअप) था, जो नहीं होना चाहिए था.

शबाना आजमी का वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi Films) ने श्याम बेनेगल की फिल्म अंकुर से बॉलीवुड में कदम रखा था. साल 1974 में रिलीज हुई फिल्म के लिए एक्ट्रेस को नेशनल अवार्ड भी मिला था. इसके बाद एक्ट्रेस ने स्वामी, परवरिश, अमर अकबर एंथनी, अवतार, मासूम, अर्थ, मकड़ी फायर जैसी अनेकों फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी दिखाई. हाल ही में एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दी हैं.

Read More
{}{}