trendingNow11495914
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Too Sexy: शर्ट के सारे बटन खोलकर कैमरे के सामने आईं Mouni! फोटो देख इंटरनेट पर मच गया बवाल

Mouni Roy: मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार तो टीवी की नागिन (Naagin) ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार करके रख दी हैं. 

Too Sexy: शर्ट के सारे बटन खोलकर कैमरे के सामने आईं Mouni! फोटो देख इंटरनेट पर मच गया बवाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 22, 2022, 07:33 AM IST

Bold Mouni Roy: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती हैं. ऐसे में मौनी रॉय भी किसी से कम नहीं हैं. मौनी के इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनके चाहने वालों की भरमार है, जो उनके एक पोस्ट के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं और एक्ट्रेस को दिल से पसंद करते हैं. 

सेक्सी अंदाज में नजर आईं मौनी

इस बार मौनी रॉय ने ऐसी तस्वीर शेयर की है कि लोगों के पसीने छूट सकते हैं. इस फोटोशूट में मौनी ने ग्रीन कलर की शर्ट पहनी हुई है, जिसके सारे बटन खुले हुए हैं. खुले बाल और लाइट ब्लू रिप्ड जीन्स के साथ टीवी की इस नागिन (Mouni Roy) ने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस फोटो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

इस फोटो को देखते ही मौनी के फैंस जैसे क्रेजी ही हो गए. कई लोगों को तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) का गाना 'हाय गर्मी' ही याद आने लगा. लेकिन एक्ट्रेस अपने इस बोल्ड अंदाज से सभी लोगों को इम्प्रेस नहीं कर पाईं. कुछ लोगों को मौनी रॉय का ऐसा लुक देखकर उर्फी जावेद की याद आ गई तो वहीं कुछ लोगों ने इस तरह के कपड़े पहनने के लिए एक्ट्रेस को क्रिटिसाइज भी किया. मौनी की जितनी तारीफ हुई, उतनी ही ट्रोलिंग (Trolling) भी हुई. 

तस्वीर तेजी से हो रही वायरल

इस फोटो को मौनी रॉय ने अपने ही इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस फोटो (Bold Photo) को हजारों लोगों ने लाइक किया है. मौनी की ये बोल्ड तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. कमेंट सेक्शन में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}