trendingNow11527326
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Mouni Roy Hot Yoga: कैमरा ऑन करके हॉट योगा करने लगीं ये हसीना, फोटोज देख चकरा गए फैंस

Mouni Roy का बोल्ड लुक सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार मौनी कैमरे के सामने हॉट योगा करती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं.

मौनी रॉय
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 13, 2023, 07:43 PM IST

Mouni Roy Yoga: टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय शादी के बाद और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. कभी एक्ट्रेस छोटे कपड़ों में स्पॉट हो जाती हैं तो कभी बिकिनी पहनकर बीच पर घूमती हुई दिख जाती हैं. लेकिन अब मौनी ने सोशल मीडिया पर योगा करते हुए ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ये योगा नहीं बल्कि हॉट योगा है. फोटोज में एक्ट्रेस रिवीलिंग ब्रालेट पहनकर योगा करती हुई दिखीं. एक्ट्रेस की ये फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं. मौनी ने ये सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो अपने बदन को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं.
 
मौनी ने किया हॉट योगा
मौनी रॉय की ये लेटेस्ट फोटोज जैसे ही सामने आईं तो वायरल हो गईं. फोटो में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर योगा करती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर लग रहा है कि ये एक्ट्रेस के घर की है. जिसमें मौनी जमीन पर बैठकर योगा कर रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

पहने रिवीलिंग कपड़े
मौनी रॉय इन फोटोज में व्हाइट कलर की ब्रालेट के साथ ब्लैक कलर के टाइट्स पहने हुए हैं. खास बात है कि मौनी ने एक या फिर दो नहीं बल्कि योगा करते हुए चार तस्वीरें शेयर की हैं. इन सभी तस्वीरों में मौनी बॉडी का ललीचापन दिखाती नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

लिखा ये कैप्शन
इन तस्वीरों को मौनी ने आधिकारिक इंस्टाग्रााम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'इसे करते हुए सबसे ज्यादा पीस मिलता है.' मौनी ने योगा की जैसे ही फोटोज शेयर की तो ज्यादातर फैंस एक्ट्रेस की फ्लैक्सिबिलिटी देख उनकी तारीफ करने लगे और हॉर्ट वाला आइकन शेयर करने लगे. आपको बता दें, मौनी ने बीते साल सूरज नांबियार से शादी की है. शादी के बाद से मौनी के सिर पर हॉटनेस का खुमार इस कदर सवार है कि वो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

Read More
{}{}