trendingNow11672741
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'श्रीवल्ली' के हॉट लुक ने मचाया ऐसा तहलका, आहें भरने पर मजबूर हुए एक्ट्रेस के फैंस!

Pushpa Srivalli: रश्मिका मंदाना ने अपने टैलेंट के दम पर बहुत जल्द ही न केवल साउथ इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग जगह बना ली है. एक्ट्रेस (South Actress) की महज एक झलक देखने के लिए लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं. 

'श्रीवल्ली' के हॉट लुक ने मचाया ऐसा तहलका, आहें भरने पर मजबूर हुए एक्ट्रेस के फैंस!
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 29, 2023, 07:04 AM IST

Rashmika Mandanna: 'पुष्पा: द राइज' में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली रश्मिका मंदाना ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था. एक्ट्रेस (South Actress) अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरकर अपने फैंस के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ाना बखूबी जानती हैं. हाल ही में रश्मिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी क्यूट फोटोज से लेकर बोल्ड फोटोज तक, हैवी मेकअप लुक से लेकर नो मेकअप लुक तक, हर तरह के लुक को शेयर करती हैं. पहले आप भी इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहे इस फोटोशूट (Viral Photoshoot) को जरूर देखें...

आहें भरने पर मजबूर हुए फैंस 

इस फोटोशूट के दौरान रश्मिका मंदाना ने लाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस अपने लेग्ज फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं. साउथ और बॉलीवुड की इस हसीना (Bollywood Actress) ने गोल्डन कलर के ईयररिंग्ज और रिंग के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. 'पुष्पा' एक्ट्रेस का मेकअप और हेयरस्टाइल उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. रश्मिका (Rashmika Mandanna) की इन फोटोज को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस आहें भरने पर मजबूर हो सकते हैं. 

इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग (Fan Following) है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 38 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते दिखाई देते हैं. रश्मिका मंदाना (Pushpa Actress) इससे पहले भी अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर कर इंस्टाग्राम का पारा बढ़ा चुकी हैं.

Read More
{}{}