trendingNow11671380
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Nora Fatehi: बदन पर सितारे लपेटे, ट्रांसपरेंट ड्रेस में बन-ठन कर निकलीं नोरा, अदाएं दिखा दिलों से गईं खेल!

Nora Fatehi Video: ग्लैमरस अदाओं की मल्लिका नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बार फिर अपने हुस्न का दीदार फैंस को करा दिया है. नोरा फतेही के बोल्ड लुक ने नेटीजन्स को दीवाना बना दिया है. 

नोरा फतेही
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 28, 2023, 07:53 AM IST

Nora Fatehi Viral Video: बॉलीवुड में ऐसे तो कई बोल्ड हसीनाएं हैं लेकिन नोरा फतेही (Nora Fatehi) की बात ही कुछ और है. अपनी अदाओं का जलवा दिखाकर फैंस का दिल जीत लेने वालीं नोरा फतेही जब भी अपने हुस्न का दीदार कराती हैं लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. हाल में भी नोरा फतेही ने कुछ ऐसा ही किया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) बीती रात एक अवार्ड फंक्शन में शामिल हुई थीं जहां बदन पर सितारे लपेटे हसीना कुछ ऐसे अंदाज में दिखीं जिसने फैंस को दीवाना बना दिया!

नोरा फतेही का बोल्ड लुक वायरल! 
 
नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) हाल में फिल्मफेयर अवार्ड फंक्शन में शामिल हुई थीं. जहां उन्होंने सिल्वर कलर की स्टाइलिश ड्रेस में अपने हुस्न का जलवा दिखाया. नोरा फतेही ने अवार्ड फंक्शन के लिए ट्रांसपरेंट कपड़े पर खूब सारे स्टोन लगी ड्रेस पहनी थी. नोरा का लुक कुछ ऐसा था जैसे उन्होंने अपने बदन को सितारों से ढक लिया हो. नोरा फतेही ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया था. ग्लैमरस क्वीन नोरा फतेही का वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया है और लोग हसीना के लुक पर जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

नोरा फतेही का वर्कफ्रंट 

नोरा फतेही (Nora Fatehi Movies) ऐसे तो अक्सर ही ग्लैमरस अवतार से फैंस को इंप्रेस करती नजर आती हैं लेकिन जब हसीना बड़े पर्दे पर कमाल दिखाती हैं तो दीवानों के दिल बाग-बाग हो जाते हैं. नोरा फतेही ने 'रोर', 'स्ट्रीट डांसर 3डी', 'सत्यमेव जयते', 'बाहुबली 1' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्मों में अपनी अदाओं का जादू दिखाया है. नोरा फतेही कई टीवी शोज में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है, हसीना जब भी इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट करती हैं तो फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर देते हैं.

Read More
{}{}