trendingNow11837139
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Hansal Mehta की 'Scam 2003' की कहानी से उठा पर्दा, दिखी देश के सबसे बड़े घोटाले की दास्तां

Scam 2003 Trailer: हंसल मेहता की नई वेब सीरीज स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. स्कैम 2003 के ट्रेलर में स्टांप पेपर घोटाले की पूरी कहानी की झलक देखने को मिल रही है. 

स्कैम 2003 हंसल मेहता
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 23, 2023, 09:47 AM IST

Hansal Mehta New Web Series: स्कैम 1992 और स्कूप जैसी कमाल की सीरीज के बाद हंसल मेहता (Hansal Mehta) एक नई सीरीज ऑडियंस के सामने लेकर आ गए हैं. हंसल मेहता इस बार साल 2003 में हुए देश के सबसे बड़े घोटाले की कहानी लेकर आए हैं. जी हां...हंसल मेहता की नई सीरीज स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी का बीती देर रात ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. इस सीरीज में स्टांप पेपर स्कैम की कहानी की झलक देखने को मिल रही है. 

स्टांप पेपर घोटाले की कहानी लेकर आए हंसल मेहता!

स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी (Scam 2003 Trailer) के ट्रेलर में स्टांप पेपर घोटाले के मास्टरमाइंड अब्दुल करीम तेलगी की कहानी देखने को मिल रही है. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो 30 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी को एक रिपोर्टर की किताब 'रिपोर्टर की डायरी' से फैक्ट्स लेकर बनाया गया है. ट्रेलर की शुरुआत तेलगी के नाम से होती है, जहां कोई उन्हें सांप कहता है तो कोई खोटा सिक्का और स्मार्ट कहता है. फिर कहानी उस ट्विस्ट पर आ जाती है, जहां से सबकुछ शुरू हुआ. दमदार डायलॉग्स, सस्पेंस और ड्रामा के साथ पुलिस और तेलगी के बीच की भागमभाग भी दिखाई गई है, जो काफी दिलचस्प है.

कब रिलीज होगी स्कैम 2003?

नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta New Web Series) और तुषार हीरानंदानी निर्देशित स्कैम 2003 (Scam 2003: The Telgi Story) वेब सीरीज 1 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी. इस सीरीज में अब्दुसल करीब तेलगी का किरदार फेमस थिएटर एक्टर गगन देव रियार निभा रहे हैं. सीरीज में स्टांप पेपर छापने के लिए जिन मशीनों की जरुरत होती है, उन्हें पाने के लिए 300 से ज्यादा लोगों को काम पर रखा गया था. जिसके बाद बैंकों, बीमा कंपनियों और कई अन्यों को करोड़ों का धोखा मिला था.

Read More
{}{}