trendingNow12102566
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Satish Kaushik की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Satish Kaushik Last Film Kaagaz 2: अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन पिछले साल मार्च में हो गया था. हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके साथ उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर और नीना गुप्ता मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Satish Kaushik की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
Stop
Vandana Saini|Updated: Feb 09, 2024, 06:07 PM IST

Satish Kaushik Last Film Kaagaz 2 Trailer Release: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक ने पिछले साल मार्च में 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन की खबर ने उनके फैंस और करीबी दोस्तों को काफी आहत किया था. वहीं, अब एक्टर की आखिरी फिल्म 'कागज 2' ( Kaagaz 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसको देखने के बाद एक बार फिर फैंस के दिलों में एक्टर की यादें ताजा हो गई हैं और वो इसके फिल्म को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं. 

फिल्म में एक्टर के खास दोस्त और इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार अनुपम खेर, सतीश कौशिक, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और स्मृति कालरा जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द खत्म होने वाला है. ये फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. उनकी ये फिल्म काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई थी और फैंस इसकी रिलीज के इंतजार में थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 

अब वो इंतजाक जल्द खत्म होने वाला है. एक्टर के निधन के सालभर बाद उनकी आखिरी फिल्म रिलीज होने जा रही है. वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित और शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा निर्मित ये फिल्म सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की ओर से संयुक्त तौर पर निर्माण किया गया है. वहीं, वीनस फिल्म्स के निर्माता रतन जैन ने एक्टर को याद करते हुए कहा, 'सतीश जी के साथ मेरा  बहुत पुराना संबंध रहा है'.

पंकज त्रिपाठी की फिल्म का है सीक्वल

रतन जैन ने आगे बात करते हुए कहा, 'उन्होंने मेरी कंपनी के लिए एक फिल्म का निर्देशन किया और हमने साथ में कई फिल्मों का निर्माण भी किया. 'कागज -2' जैसी फिल्‍म उनके दिल से जुड़ी फिल्‍म रही है. ये फिल्‍म मेरे प्रिय दोस्त को एक श्रद्धांजलि है'. इस फिल्म की कहानी राजनीतिक रैलियां और विरोध प्रदर्शन अक्सर ट्रैफिक जाम का लोगों को होने वाली परेशानी पर आधारित है. बता दें, 'कागज 2' साल 2021 में आई पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कागज' का दूसरा भाग है. 

Read More
{}{}