trendingNow11607803
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक की मौत को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी पर उनकी पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, विकास मल्लू की पत्नी से की ये रिक्वेस्ट!

Satish Kaushik के अचानक इस दुनिया से चले जाने पर पूरे देश को एक बड़ा धक्का लगा है! एक्टर-डायरेक्टर की मौत को लेकर बहुत कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है जिसमें मर्डर का भी एक एंगल सामने आ रहा है. इन सभी मुद्दों पर सतीश कौशिक की पत्नी (Satish Kaushik Wife) शशि कौशिक (Shashi Kaushik) ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है...

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक की मौत को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी पर उनकी पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, विकास मल्लू की पत्नी से की ये रिक्वेस्ट!
Stop
Ananya Srivastava|Updated: Mar 13, 2023, 02:01 PM IST

Shashi Kaushik on Satish Kaushik Actor Death Controversy: 9 मार्च की सुबह-सुबह एक बहुत बुरी खबर देश को मिली. एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की अचानक मौत हो गई और उनके जाने की खबर ने सभी के होश उड़ा दिए. बता दें कि सतीश कौशिक होली मनाने के लिए दिल्ली गए थे जहां 8 मार्च की रात को उन्हें अनईजी महसूस हुआ और फिर हार्ट अटैक की वजह से कुछ घंटों बाद उनका देहांत हो गया. सतीश कौशिक की डेथ को लेकर बहुत कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है जिसमें पैसों और मर्डर का एंगल भी आ रहा है. पहली बार, सतीश कौशिक की पत्नी, शशि कौशिक (Shashi Kaushik) ने इस बारे में चुप्पी तोड़ते हुए अपना पहला स्टेटमेंट दिया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है... 

Satish Kaushik की मौत को लेकर हो रही है कॉन्ट्रोवर्सी

सतीश कौशिक की मौत को लेकर एक 15 करोड़ रुपये का एंगल है. विकास मल्लू (Vikas Malu), जिसके दिल्ली वाले फार्महाउस में सतीश कौशिक ने होली पार्टी अटेंड की, उनकी दूसरी बीवी सानवी मल्लू ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि उनके पति ने एक 15 करोड़ के डिसप्यूट के चलते सतीश कौशिक को मार डाला है. 

Shashi Kaushik ने पहली बार तोड़ी चुप्पी 

अब इस मामले में पहली बार सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने अपनी बात सामने रखी है. उनका यह कहना है कि उनके पति और विकास मल्लू बहुत अच्छे दोस्त थे और वो इस तरह की किसी बात पर लड़ाई नहीं करते. ऐसे में, सतीश कौशिक के साथ जो हुआ है उसमें विकास मल्लू और 15 करोड़ जैसा कोई एंगल नहीं है. शशि कौशिक ने यह भी कहा है कि विकास मल्लू 'बहुत अमीर' है और ऐसी कोई सिचुएशन नहीं हो सकती जिसमें वो उनके पति से पैसे मांगे. 

शशि कौशिक ने सानवी मल्लू से यह भी कहा है कि उन्हें अपना केस वापस ले लेना चाहिए. सतीश कौशिक की पत्नी ने खुलासा किया है कि उनकी पोस्टमॉर्टम रपोर्ट में यह निकला है कि उनकी आर्टेरी में 98% ब्लॉकेज था और उनके शरीर में कोई ड्रग नहीं मिला है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}