trendingNow11612557
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक की मौत के बाद बेटी ने लिया चौंकाने वाला फैसला, जानकर शॉक्ड हो जाएंगे आप!

Satish Kaushik की मौत के बाद उनकी बेटी ने ऐसा चौंकाने वाला फैसला लिया है जिसे जानकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. हर कोई सतीश की बेटी के इस फैसले को जानने के बाद हैरान है.  

सतीश कौशिक का परिवार
Stop
Shipra Saxena|Updated: Mar 16, 2023, 02:25 PM IST

Satish Kaushik Daughter Big Decision: 66 साल के सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. सतीश अपने पीछे बीवी और एक बच्ची वंशिका छोड़ गए हैं. सतीश कौशिक की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई हालांकि कई और तरह की बातें भी मौत को लेकर कहीं जा रही हैं. लेकिन इन सबके बीच सतीश कौशिक की 11 साल की बेटी वंशिका ने ऐसा चौंकाने वाला फैसला लिया है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. यहां तक कि वंशिका के इस फैसले के बाद उनके परिवार वाले भी हैरान है.
 
लिया बड़ा फैसला
सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की 11 साल की बेटी वंशिका (Vanshika) का इंस्टाग्राम पर अकाउंट था. सतीश आए दिन बेटी वंशिका की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते थे और बेटी को टैग कर दिया करते थे. लेकिन पिता की मौत का सदमा वंशिका को इस कदर लगा है कि उसने इतना बड़ा फैसला ले लिया है जिसे जानकर आप भी सन्न रह जाएंगे.

 

 

Satish Kaushik

 

डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट
वंशिका ने सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के एक हफ्ते के अंदर की अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है. वंशिका के इस फैसला को जानने के बाद हर कोई शॉक्ड है. वंशिका के इस फैसले से ये साफ है कि वो इस वक्त किस कंडीशन में होंगी. अकाउंट डिलीट करने से पहले वंशिका ने अपने पापा सतीश कौशिक के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी.

 

 

 

15 करोड़ की सुलझ पाएगी गुत्थी?
दरअसल, सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के बाद दिल्ली के बिजनेसमैन की वाइफ सान्वी मालू ने दावा किया था कि सतीश कौशिक की मौत 15 करोड़ रुपये के लिए उनके पति ने कर दी है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. आपको बता दें, सतीश कौशिक ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन रोल किए हैं. फिल्मों में उनके निभाए गए कुछ किरदार तो ऐसे हैं जिसे फैंस आज भी याद करते हैं तो उनके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Read More
{}{}