trendingNow11706218
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Sara Vicky in Rajasthan: राजस्थान पहुंचकर सारा-विक्की ने चूल्हे पर सेंकी रोटियां, 170 लोगों की ज्वाइंट फैमिली के साथ की फुल ऑन मस्ती, देखें VIDEO

Zara Hatke Zara Bachke फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की और सारा राजस्थान पहुंचे. वहां पर इन दोनों सितारों ने अजमेर के गांव में जाकर खूब मस्ती की. इस मस्ती भरे वीडियो और फोटोज को एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

सारा अली खान और विक्की कौशल
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 22, 2023, 01:54 PM IST

Zara Hatke Zara Bachke: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान ये दोनों सितारे राजस्थान जा पहुंचे. जहां पर अजमेर शरीफ की दरगाह के बाद सारा और विक्की अजमेर के गांव रामसर में 170 लोगों की ज्वाइंट फैमिली वाले मोहनलाल माली के परिवार से मिले. इस दौरान इन दोनों सितारों इस परिवार के साथ जमकर मस्ती की और महिलाओं के साथ रसोई में चूल्हे पर रोटियां सेंकी. इन दोनों सितारों का इस राजस्थानी परिवार के डांस मस्ती मजाक का वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

राजस्थानी अंदाज में हुआ वेलकम
सारा अली खान और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए राजस्थान के अजमेर के गांव में एक ज्वाइंट फैमिली के घर जा पहुंचे. इस परिवार ने सारा और विक्की का राजस्थानी अंदाज में स्वागत किया और एक्टर को पगड़ी भी पहनाई. इस दौरान इस परिवार की महिलाओं के साथ मिलकर सारा और विक्की ने रसोई में चूल्हे पर रोटियां सेंकी और उसे भिंडी की सब्जी के साथ खाया. इसके बाद इन दोनों सितारों ने परिवार वालों के साथ मिलकर डांस भी किया. इस धूमधड़ाके के वीडियो को विक्की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

 

विक्की ने शेयर की तस्वीरें
विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इस परिवार के साथ की कई फोटोज और वीडियो शेयर किए. एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'गॉसिप सेशन...सपरिवार....170 लोगों की ज्वाइंट फैमिली...जितना बड़ा परिवार उतना ही बड़ा दिल...दिल से राम राम है आप सबको.' 

 

 

2 जून को रिलीज हो रही फिल्म
'जरा हटके जरा बचके' फिल्म अगले महीने 2 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतरेकर ने किया है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग इंदौर के आसपास हुई है. 

Read More
{}{}