trendingNow11670238
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

मुंबई की मेट्रो में ट्रैवल करती दिखीं सैफ की लाडली, कहा- मैंने सोचा भी नहीं था...

Sara Ali Khan: सारा अली खान सोशल मीडिया पर अक्सर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें मुंबई की मेट्रो (Mumbai Metro) से ट्रैवल करते हुए देखा जा सकता है. 

मुंबई की मेट्रो में ट्रैवल करती दिखीं सैफ की लाडली, कहा- मैंने सोचा भी नहीं था...
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 27, 2023, 12:50 PM IST

Metro In Dino Movie: सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं. एक्ट्रेस का बबली नेचर और फनी कंटेंट देखकर अक्सर उनके फैंस के चेहरे खिल जाते हैं. वहीं सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.  

मुंबई मेट्रो में किया सफर

साल 2023 के दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में सारा (Sara Ali Khan) और आदित्य के अलावा अनुपम खेर, नीना गुप्ता, फातिमा सना शेख, अली फजल, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. एक्ट्रेस को मुंबई की मेट्रो में सफर करते देख तो यही लगता है कि सारा इस फिल्म के शूट्स के लिए खुद को तैयार कर रही हैं. 

अनुराग बसु और आदित्य रॉय कपूर को किया टैग

एक्ट्रेस ने मुंबई मेट्रो में एक बूमरैंग बनाकर उसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुराग बसु (Anurag Basu) और आदित्य रॉय कपूर को टैग किया. एक्ट्रेस ने लिखा कि वो इन दोनों के बिना मुंबई मेट्रो में सफर करने के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं. एक्ट्रेस ने इससे पहले इस तरह की फिल्म में काम नहीं किया है, इसलिए वो 'मेट्रो इन दिनों' (Metro In Dino) के शूट्स के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी सारा  

सारा अली खान मेट्रो इन दिनों के अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी. इसके साथ ही बॉलीवुड की इस हसीना के पास होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' भी है. एक्ट्रेस इन प्रोजेक्ट्स में काम कर अपने फैंस को एंटरटेन (Entertain) करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

Read More
{}{}