trendingNow12415262
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बिस्तर पर बीमार बाप, स्टेज पर देर रात ताड़ती गंदीं आंखें...और सुसाइड, 16 साल में ऐसे बनीं 'मैडम सपना'

Sapna Choudhary की बायोपिक का टीजर रिलीज हो गया है. इस चंद मिनट के टीजर में सपना चौधरी ने अपने 16 साल के इस मुश्किल सफर को दिखाया है जिसमें वो सपना से 'मैडम सपना' बन गईं.   

सपना चौधरी मैडम सपना टीजर रिलीज
Stop
Shipra Saxena|Updated: Sep 04, 2024, 09:06 PM IST

Madam Sapna Teaser: ये कहानी उस लड़की की है जो स्टेज पर 16 साल की उम्र से बिजली की तरह नाच रही है. बीमार पिता और घरवालों का पेट पालने के लिए जब ये स्टेज पर उतरीं तो लोगों की गंदी आंखों का सामना करना पड़ा. कई ताने मिले तो सुसाइड भी करने की कोशिश की. लेकिन इस लड़की ने हार नहीं मानी और समाज से लड़ती रही. एक दिन इन्हें वो मुकाम मिल ही गया कि लोग इनके नाम के आगे मैडम लगाने लगे और ये देखते ही देखते लोगों की नजरों में 'मैडम सपना' बन गईं.

आने वाली है फिल्म
सपना से 'मैडम सपना' (Madam Sapna) के सफर को महेश भट्ट फिल्म्स ने बायोपिक में पिरोया है. जिसे वो स्क्रीन पर फिल्म की तरह पेश कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'मैडम सपना' है जिसका टीजर सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है. इस टीजर में सपना चौधरी की बैकग्राउंड में आवाज भी है. अपनी कहानी को अपनी जुबानी सुनाती सपना की आपबीती आपके कलेजे को हिलाकर जरूर रख देगी.

सुशांत की मौत के 4 साल बाद एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बताया शादी प्लान, जानकर लगेगा झटका

 'गालियां पड़ेगी तेरे को...' चार बोतल वोडका गाना सुन शाहरुख खान हो गए थे शॉक्ड, हनी सिंह बोले- लोग पागल हैं जो नाचते हैं

लिखा कलेजा चीरने वाला पोस्ट
मैडम सपना का टीजर सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर रिलीज करके हुए ऐसा पोस्ट लिखा है जो आपको हिलाकर रख देगा. इस पोस्ट में सपना ने लिखा- 'मैं कौन हूं..मैंने कहां से शुरुआत की...मैं कहां से आई हूं? ये बायोपिक मेरे लिए फिल्म से ज्यादा है. ऐसा समझ लीजिए कि मेरे दिल का एक टुकड़ा है. मेरा स्ट्रगल, मेरे सपने, मेरे मुश्किल रास्ते. लेकिन आपका सपोर्ट जिंदगी के हर मुश्किल वक्त में मेरे लिए सबसे ज्यादा मेरी ताकत रही. मैं अपनी स्टोरी आपके लिए लेकर आ रही हूं आप सभी का प्यार चाहिए. इस सफर में साथ देने के लिए आप सभी का शुक्रिया.' हालांकि ये फिल्म कब और कहां रिलीज होगी इसे लेकर अभी तक कुछ भी रिवील नहीं हुआ है.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Read More
{}{}