trendingNow12376709
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

संजय दत्त ने 'कांटा लगा गर्ल' को गिफ्ट में क्या दिया 'सोने' जैसा? शेफाली जरीवाला भी सोचती रह गईं

Shefali Jariwala News: कांटा गर्ल एक्ट्रेस शेफाली शाह ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया. जहां बताया कि उन्होंने कि संजय दत्त ने उन्हें एक तोहफा भेजा है. जो कि काफी दिलचस्प है. गोल्डन यानी सोने जैसा ये तोहफा ऐसा है जिसे शेफाली ने काफी पसंद किया है. चलिए दिखाते हैं पोस्ट.

संजय दत्त शेफाली जरीवाला
Stop
Varsha|Updated: Aug 09, 2024, 08:47 PM IST

'कांटा लगा' गाने से शेफाली जरीवाला खासा पॉपुलर हुई थीं. उन्हें घर घर में इसी नाम से जाना जाता है. हाल में ही इंस्टाग्राम पर शेफाली ने ऐसा पोस्ट किया, जिसे देखने के बाद भी फैंस भी सोच में पड़ गए. दरअसल शेफाली को बॉलीवुड स्टार संजय दत्त से एक दिलचस्प तोहफा भेजा है. इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में शेयर किया.

शेफाली ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खास तोहफे 'फिजिट स्पिनर' की झलक शेयर की. क्लिप में शेफाली को 'फिजिट स्पिनर' को घुमाते हुए देखा जा सकता है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''फिजिट …स्टाइल में थोड़ा सा। शुक्रिया संजय. आप बेहद दयालु हैं.''

रिलीज होने के बाद रातोंरात स्टार बन गईं
शेफाली की बात करें तो, वह 'कांटा लगा गर्ल' से नाम से मशहूर हैं. वह म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' के रिलीज होने के बाद रातोंरात स्टार बन गईं. इस गाने में उनके सलेक्शन की कहानी भी बेहद दिलचस्प है. एक दिन वह कॉलेज के बाहर दोस्तों के साथ खड़ी थीं. इस दौरान गाने के मेकर्स की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने उन्हें म्यूजिक वीडियो का ऑफर दिया.

डॉक्टर-इंजीनियर ज्यादा हैं
शेफाली इस ऑफर के लिए हां कहना चाहती थीं, लेकिन वह एक ऐसे परिवार से आती हैं, जिसमें डॉक्टर-इंजीनियर ज्यादा हैं. ऐसे में गाने के लिए परमिशन लेना उनके लिए आसान नहीं था. शेफाली ने अपनी मम्मी को तो मना लिया, लेकिन उनके पिता ने साफ इनकार कर दिया, पर बाद में डायरेक्टर द्वारा बात करने के बाद वह भी मान गए और इस तरह वह 'कांटा लगा' गाने में नजर आईं.

बिग बॉस में आई थीं
इसके बाद शेफाली 'बूगी वूगी', 'नच बलिए 5' और 'नच बलिए 7' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहीं. वह सलमान खान और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में भी दिखाई दीं. इस फिल्म में वह बिजली के किरदार में थीं. उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लिया, जिसे दिवंगत स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था.

नहीं गए सेलिब्रिटीज की शादी में? तो OTT पर देखिए फिल्म सितारों की शादी पर बनी फिल्में, कन्यादान से विदाई तक सब कुछ है मौजूद

 

शेफाली मीका सिंह के म्यूजिक वीडियो 'होठों पे बस' में भी नजर आई थीं. इस गाने को खुद मीका सिंह ने गाया है. वह हाल ही में 'शैतानी रस्में' में दिखाई दीं.

एजेंसी: इनपुट

Read More
{}{}