trendingNow11670451
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

समांथा रुथ प्रभु की 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल, पढ़ने में ऐसी थी साउथ की ये हसीना!

Samantha Ruth Prabhu: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु एक कमाल की अदाकारा हैं, इस बात में तो कोई शक नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि समांथा अपने स्कूल में किस तरह की स्टूडेंट हुआ करती थीं? इंटरनेट पर वायरल हो रहे रिपोर्ट कार्ड (Report Card) की फोटो इस बात का खुलासा करती है कि एक्ट्रेस पढ़ाई में कैसी थीं...

समांथा रुथ प्रभु की 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल, पढ़ने में ऐसी थी साउथ की ये हसीना!
Stop
Vanshika Saxena|Updated: Apr 27, 2023, 02:16 PM IST

Samantha Ruth Prabhu Report Card: समांथा रुथ प्रभु की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा जबरदस्त है. एक्ट्रेस ने 'द फैमिली मैन' में अपनी धमाकेदार एक्टिंग और 'पुष्पा: द राइज' में अपने हॉट एंड बोल्ड (Oo Antava Oo Oo Antava) डांस से कई लोगों का दिल जीत लिया था. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 10वीं के रिपोर्ट कार्ड की एक फोटो आग की तरह फैल रही है. 

ब्राइट स्टूडेंट थीं समांथा 

दरअसल एक्ट्रेस जितनी बेहतरीन अदाकारा हैं, स्कूल में उतनी ही ब्राइट स्टूडेंट हुआ करती थीं. दावा किया जा रहा है कि फोटो में दिख रहा रिपोर्ट कार्ड साउथ इंडस्ट्री की इस हसीना (Samantha Ruth Prabhu) के दसवीं क्लास का रिपोर्ट कार्ड है. पहले आप भी ट्विटर पर वायरल हो रहे इस रिपोर्ट कार्ड की फोटो देखिए...

एक्ट्रेस रह चुकी हैं टॉपर

इस मार्कशीट को एक्ट्रेस के फैन पेज ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. ये मार्कशीट इस बात को साबित करने के लिए काफी है कि एक्ट्रेस टॉपर रह चुकी हैं. एक्ट्रेस को हर सब्जेक्ट में 80 या 90 मार्क्स मिले हैं. इतना ही नहीं मैथमेटिक्स (Mathematics) जैसे सब्जेक्ट में समांथा ने 100 में से 100 मार्क्स हासिल किए हैं. बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस समांथा क्लास में फर्स्ट आने वाली एक बुद्धिमान स्टूडेंट थीं. 

इस स्कूल में पढ़ती थीं समांथा

एक्ट्रेस ने अपनी स्कूल (School) की पढ़ाई चेन्नई के C.S.I सेंट स्टीफन मैट्रिकुलेशन स्कूल से पूरी की थी. समांथा रुथ प्रभु ने पढ़ाई से लेकर करियर तक, हर जगह सफलता का स्वाद ही चखा है. रिपोर्ट कार्ड में एक्ट्रेस की टीचर ने भी उनकी तारीफ करते हुए उन्हें स्कूल के लिए संपत्ति बताया है. समांथा के रिपोर्ट कार्ड (Report Card) को देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए और उनसे इंस्पिरेशन लेते दिखाई दिए.

Read More
{}{}