trendingNow12232111
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

नागा चैतन्य-शोभिता धुलिपाला की शादी की अफवाहों पर आया सामंथा का रिएक्शन? पोस्ट ने खींचा यूजर्स का ध्यान

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने यूजर्स का खूब ध्यान खींचा, जो सामंथा रुथ प्रभु का है. इस पोस्ट के वायरल होते ही यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्टेस ने इस पोस्ट के जरिए एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला की शादी की अफवाहों का जवाब है. 

Samantha Ruth Prabhu Viral Post
Stop
Vandana Saini|Updated: May 02, 2024, 10:21 PM IST

Samantha Ruth Prabhu Viral Post: इस समय सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जो यूजर्स का खूब ध्यान खींच रहा है. ये पोस्ट किसी और का नहीं, बल्कि सामंथा रूथ प्रभु का है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट का यूजर्स कई तरह के अंदाजा लगा रहे हैं. कुछ यूजर्स का ऐसा माना है कि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट ऐसे समय पर किया है, जब उनके एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला की शादी की अफवाहें तेजी से सामने आ रही है. 

हाल ही में एक्ट्रेस अपना 37वां जन्मदिन मनाने के लिए एथेंस रवाना हो चुकी हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे के जश्न की एक शानदार झलक शेयर करने के साथ-साथ एक ऐसा भी पोस्ट शेयर किया है, जिसने फैंस और यूजर्स का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. सामंथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की. उनकी ये स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है. सामंथा ने ये पोस्ट बुधवार को किया, जिसमें कुछ ऐसा लिखा है, जिसको उनके एक्स-हसबैंड से जोड़कर देखा जा रहा है. 

वायरल हुआ सामंथा रूथ का पोस्ट 

शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, 'वृषभ को कभी मत खोना'. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सामंथा रुथ की राशि वृषभ है. 'फैमिली मैन' एक्ट्रेस की पोस्ट उनके लचीले स्वभाव और कभी हार न मानने के रवैये को दिखाती है. इस पोस्ट को शेयर करने से कुछ घंटे पहले एक्ट्रेस ने ‘एथेंस’ कैप्शन के साथ कई फोटोज शेयर कीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बर्थडे की मोमबत्तियां बुझाते हुए अपने खास पलों की एक प्यारी सी झलक के साथ, नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. 

क्या 2 महीने के अंदर बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो? अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

सामंथा रुथ का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सामंथा रूथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर आने वाली सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' में नजर आने वाली है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस सीरीज में सामंथा के साथ वरुण धवन नजर आने वाली हैं. राज, डीके और सीता आर मेनन द्वारा निर्देशित, मच अवेटेड अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल' का भारतीय स्पिन-ऑफ है. इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में आए थे. 

Read More
{}{}