trendingNow12381331
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सामंता ने शेयर की नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की इंगेजमेंट PHOTOS, कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा

Chaitanya Sobhita Engagement Photos: साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला की पिछले हफ्ते सगाई हुई थी. इससे पहले चैतन्य की शादी सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी. हालांकि, तीन साल पहले दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. 

Samanta Shares Chaitanya Sobhita Engagement Photos
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 13, 2024, 09:52 AM IST

Samanta Shares Chaitanya Sobhita Engagement Photos: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने पिछले हफ़्ते सगाई कर ली. दोनों ने कथित तौर पर हैदराबाद में नागार्जुन के घर पर एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की. इस सेरेमनी में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. सगाई की पहली तस्वीरे साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर शेयर की थीं और दोनों को बधाई देने के साथ-साथ आशीर्वाद दिया था. 

वहीं, अब सामंता धुलिपाला ने भी नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई की कुछ खान और अनसीन तस्वीरें शेयर की है, जिन्होंने फैंस के दिल को छू लिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बहन और जीजू के लिए एक प्यारा सा नोट भी कैप्शन में लिखा है. इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शोभिता की बहन ने कपल पर खूब प्यार बरसाया. साथ ही फैंस भी दोनों को खूब सारी बधाई दे रहे हैं और इन तस्वीरों को भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

शोभिता की बहन ने शेयर की अनसीन तस्वीरें 

शेयर की गई तस्वीरों में नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला का पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है. जहां पहली तस्वीर में चैतन्या शोभिता के परिवार के साथ नजर आ रहे हैं, जिनमें सामंता उनके पति और माता-पिता सभी कैमरो को पोजे देते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में चैतन्य और शोभिता अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं, जिनमें नागार्जुन उनकी पत्नी और छोटा बेटा अखिल अक्किनेनी के साथ कैमरी की और पोज देते नजर आ रहे हैं.

नई कहानी के साथ लौटी ‘हसीन दिलरुबा’, लेकिन इसकी वो 5 कमियां; जो फिल्म को बनाती हैं कमजोर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

सामंता ने साथ में लिखा एक प्यारा सा कैप्शन 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सामंता धुलिपाला ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा, 'हमेशा के लिए 2022' और साथ में एक इनफिनिटी इमोजी भी बनाया है. इस बीच, नागार्जुन ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा, 'शोभिता के माता-पिता नागा चैतन्य को बेहद पंसद करते हैं'. बता दें, नागा चैतन्य ने साल 2017 में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से शादी की थी, लेकिन शादी के 4 साल बाद ही साल 2021 में दोनों तलाक ले लिया था, जिसके तीन साल बाद चैतन्य दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं. 

Read More
{}{}