trendingNow12139035
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'राम चरण कहां है तू...' स्टेज पर शाहरुख-सलमान और आमिर ने RRR एक्टर को चिल्ला-चिल्लाकर बुलाया, VIDEO हुआ वायरल

VIral Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के कई फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें सलमान, शाहरुख और आमिर का भी कर वीडियो हैं, जिसमें इंडस्ट्री के तीनों खान फिल्म 'RRR' के गाने 'नाटू-नाटू' पर डांस करते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वो स्टेज पर राम चरण को भी बुलाते हैं. 

शाहरुख-सलमान और आमिर ने RRR के 'नाटू-नाटू' पर जमकर किया डांस, राम चरण ने बैठाई ताल
Stop
Vandana Saini|Updated: Mar 03, 2024, 03:28 PM IST

Salman-Shah Rukh and Aamir Dance On Naatu Naatu Song: शुक्रवार 1 मार्च से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी हैं, जिसमें कई बड़ी हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स भी शामिल हुए, जिन्होंने पार्टी में खूब सारी मस्ती और डांस किया. 

पार्टी के कई सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और खूब पसंद किए जा रहे हैं. इसी बीच एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिनमें इंडस्ट्री के तीन खान यानी सलमान, शाहरुख और आमिर राजामौली की फिल्म 'RRR' के गाने 'नाटू-नाटू' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद तीनों खान्स से फिल्म के हीरो यानी राम चरण को भी स्टेज पर चिल्ला-चिल्लाकर बुलाते नजर आए. 

तीनों खान और राम चरण ने किया  'नाटू-नाटू' पर डांस 

वीडियो में देखा जा सकता है कि राम चरण भी वहां जमा भीड़ में से सभी की तरफ हाथ हिलाते और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान लिए स्टेज की ओर बढ़ते हैं और तीनों खान के साथ अपने 'नाटू-नाटू' पर ताल मिलाते नजर आते हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वीडियो में जहां सलमान और शाहरुख ब्लैक कुर्ते-पजामे और आमिर ग्रीन कुर्ते के साथ व्हाइट पजामे में नजर आ रहे हैं. 

फंक्शन अटेंड करने के बाद वापस लौटे राम चरण

इसके बाज जैसे ही राम स्टेज पर जाते हैं तो शाहरुख नीचे झुककर उनका स्वागत करते हैं और राम भी ऐसे ही उनका धन्यवाद करते हैं. वहीं, राम चरण ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. स्टेज पर चारों स्टार्स का स्टाइल काफी जोरदार लग रहा है और चारों की जोड़ी में अनंत-राधिका के फंक्शन में समा बांध दिया है. बता दें, राम चरण अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग का फंक्शन करने के बाद वापस घर लौट चुके हैं, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें में पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ जामनगर एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. 

Read More
{}{}