trendingNow12326186
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

फिल्म के एक सीन में एक्ट्रेस को अचानक गोद में उठाना सलमान खान को पड़ा भारी, पड़ गया था थप्पड़

Salman Khan: अपनी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में सलमान खान को एक दिग्गज एक्ट्रेस को गोद में उठाना भारी पड़ गया था. दरअसल, फिल्म के सीन में सलमान खान ने इस एक्ट्रेस को अचानक गोद में उठा लिया था. जिसके बाद इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को एक थप्पड़ जड़ दिया था.   

'सलमान ने मुझे अचानक गोद में उठा लिया और मैं हैरान रह गई'
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 08, 2024, 07:28 AM IST

Himani Shivpuri Salman Khan: हिमानी शिवपुरी और सलमान खान पहली बार एक साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Koun) में नजर आए थे. ये ब्लॉकबस्टर फिल्म 1994 में आई थी. अपने हालिया इंटरव्यू में अनुभवी एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन' में काम करने के दिनों को याद किया. उन्होंने याद किया कि कैसे एक सीन में सलमान खान ने अचानक उन्हें गोद में उठा लिया था, जिससे वह हैरान रह गई थीं.

हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बॉलीवुड हंगामा के साथ बात की. उन्होंने बताया, ''जब मैं पहली बार सलमान से मिली तो मुझे याद है कि सूरज बड़जात्या ने हमें सीन समझाया और उन्होंने कहा ठीक है. सीन फिल्माते समय अचानक सलमान कहते हैं, 'चाची जान' और वह मुझे उठा लेते हैं. मैं हैरान रह गई, क्योंकि मेरा बैकग्राउंड थिएटर का है तो मैंने अपना रिएक्शन दिया और उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया. वहां मौजूद सब लोग और यहां तक कि सूरज बड़जात्या भी हैरान रह गए. लेकिन फिर उन्होंने कहा, 'यह अच्छा लग रहा है। हम इसे रखेंगे.' इसलिए अगली बार जब सलमान ने मुझे दूसरे सीन में अचानक उठाया तो मैं तैयार थी.''

कार में सैर पर निकलीं क्यूट राहा कपूर, साथ में पापा रणबीर या मम्मा आलिया नहीं, बल्कि चाचू आए नजर; Video वायरल

सलमान खान सेट पर लाते थे बिरयानी
'हम आपके हैं कौन' का प्रोडक्शन सूरज बड़जात्या की राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा किया गया था, जो सेट पर केवल शाकाहारी भोजन परोसता था. हालांकि, सलमान खान कास्ट और क्रू को ट्रीट देने के लिए घर से बिरयानी लेकर आते थे. हिमानी शिवपुरी ने बताया, ''सलमान बहुत शरारती थे. उनके साथ काम करना शानदार रहा. वह अपने घर से खाना लाया करते थे- बिरयानी और बाकी चीजें. हम आपके हैं कौन के सेट पर सिर्फ वेजिटेरियन फूड मिलता था. इसलिए वह ईद पर हम सबके लिए बिरयानी लाए थे.वह बहुत बड़े प्रैंकस्टर भी हैं.'' 

हिमानी शिवपुरी करियर
बॉलीवुड फिल्मों और डेली सोप में अपने किरदारों से अलग पहचान बनाने वाली हिमानी शिवपुरी 1984 में 'अब आएगा मजा' नाम की फिल्म के साथ बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. वहीं, हिमानी शिवपुरी ने 1996 में टेलीविजन सीरियरल 'हम आपके हैं वो' के साथ छोटे पर्दे पर डेब्यू किया. हिमानी शिवपुरी की कुछ यादगार परफॉर्मेंस 'हम आपके कौन हैं' के अलावा, राजा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, हीरो नंबर 1, दीवाना-मस्ताना, कुछ कुछ होता है, बीवी नंबर 1, कभी खुशी कभी गम, मैं प्रेम की दीवानी हूं, हम साथ-साथ हैं, बंधन,खामोशी जैसी फिल्मों में रहीं. फिल्मों के साथ-साथ हिमानी शिवपुरी टेलीविजन की दुनिया में भी बराबर एक्टिव हैं.

Read More
{}{}