trendingNow11793089
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Anil Kapoor के कपड़ों का बिल देख Salman Khan को लगा था जोर का झटका, 'भाईजान' बोले- इतने पैसे...

Anil Kapoor Video: अनिल कपूर ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो में सलमान खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है. अनिल कपूर ने बताया कि सलमान खान उनके कपड़ों का बिल देखकर चौंक गए थे, और कहा था इतना खर्चा तो मेरे पूरी करियर में नहीं हुआ.

अनिल कपूर और सलमान खान
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 24, 2023, 11:08 AM IST

Anil Kapoor and Salman Khan: बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने डैशिंग लुक्स को लेकर इंडस्ट्रीभर में मशहूर हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं. अनिल कपूर अपने आउटफिट्स पर इतना खर्चा करते हैं, जिसे सुनकर एक बार सलमान खान (Salman Khan) के पैरों तले भी जमीन खिसक गई थी. जी हां...इस बात का खुलासा खुद अनिल कपूर ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में किया है. अनिल कपूर ने मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक बार उनके कपड़ों का मोटा-तगड़ा बिल देखकर सलमान खान चौंक गए थे और उन्होंने कहा था कि कपड़ों के इतना ज्यादा बिल उनके पूरे करियर में नहीं आया है...

अनिल का बिल देखकर गए थे सलमान खान चौंक!

दरअसल, द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन ने अनिल कपूर के आउटफिट की तारीफ की थी. जिसके बाद अनिल कपूर (Anil Kapoor Movies) ने सलमान खान वाला किस्सा शेयर किया. अनिल ने कहा- एक बार मैं और सलमान खान एक फिल्म में साथ थे, और जब मेरे कपड़ों का बिल आया तो वह एक मोटा बिल था. जिसपर सलमान ने कहा- कपड़ों का इतना ज्यादा बिल, यह मेरे पूरे करियर में नहीं आया. अनिल कपूर ने आगे बताया- तब मैंने सलमान से कहा, तुम हैंडसम दिखते हो, तुम जींस और टी-शर्ट में भी अच्छे दिखते हो लेकिन मुझे अच्छे कपड़े भी पहनने पड़ते हैं. 

अनिल कपूर का वर्कफ्रंट 

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor Web Series) हाल में द नाइट मैनेजर वेब सीरीज के सीजन 2 को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. एक्शन और ड्रामा का मिक्सचर वेब सीरीज में अनिल कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर और शोबिता धुलीपाला लीड रोल में नजर आए हैं. यह वेब सीरीज फिलहाल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन के पिता का किरदार निभाते दिखाई दिए थे.  

Read More
{}{}