trendingNow11630499
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सलमान-संगीता से लेकर अभिषेक-करिश्मा तक की बनने वाली थी जोड़ी, होते-होते रह गया इन कपल्स का रिश्ता

Couples Who could not Get Married: बॉलीवुड के कई कपल्स ऐसे थे जिनकी शादी बस होने ही वाली थी. परिवार भी राजी था और खुद दूल्हा-दुल्हन भी लेकिन इसके बावजूद भी जोड़ी बनते-बनते रह गई. इस लिस्ट में सलमान खान संगीता बिजलानी से लेकर अभिषेक करिश्मा तक का नाम शामिल है.

सलमान-संगीता से लेकर अभिषेक-करिश्मा तक की बनने वाली थी जोड़ी, होते-होते रह गया इन कपल्स का रिश्ता
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Mar 28, 2023, 09:17 PM IST
Bollywood Couples: कहते हैं ना कि जोड़ी ऊपर आसमानों पर बनती है. नीचे तो बस उन्हें मिलाने का काम होता है. बॉलीवुड के कई कपल्स ऐसे रहे जिनका रिश्ता बनाने की यूं तो खूब साजिशें हुईं लेकिन जो नसीब में लिखा था वो होकर रहा और बनते-बनते ये जोड़ियां टूट गईं. कुछ के हाथों में तो बस बस मेहंदी लगने ही वाली थी लेकिन फिर भी रिश्ता जुड़ ना पाया. 
 
सलमान खान और संगीता बिजलानी
सलमान खान का दिल यूं तो कई हसीनाओं पर आया लेकिन संगीता बिजलानी से उनका प्यार इस कदर था कि दोनों ने शादी का फैसला भी ले लिया था. इस शादी के लिए सलमान का परिवार भी राजी था और संगीता का भी. कहा जाता है कि इनके वेडिंग कार्ड भी बंट गए थे लेकिन ऐन वक्त पर ना जाने क्या हुआ कि सलमान ने ही शादी से इंकार कर दिया और ये रिश्ता जुड़ते जुड़ते रह रह गया. आज तक सलमान कुंवारे हैं लेकिन संगीता से उनकी दोस्ती आज भी कायम है. 
 
करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन
बच्चन परिवार और कपूर परिवार का खास रिश्ता रहा है और ये रिश्ता तब और भी मजबूत होने वाला था जब करिश्मा कपूर की सगाई अभिषेक बच्चन संग हो गई और शादी की तैयारियां भी होने लगी. बाकायदा जया बच्चन ने करिश्मा को अपनी बहू कहा था लेकिन फिर खबर आई कि ये सगाई टूट गई है. जिसकी कई वजहें आज भी मीडिया में गिनाई जाती है. ये रिश्ता कभी नहीं जुड़ पाया. 
 
 
अक्षय कुमार और रवीना टंडन
30 साल के करियर में अक्षय कुमार का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा और कहा जाता है कि वो अपनी हर गर्लफ्रेंड से शादी का वादा कर लेते थे. लेकिन रवीना टंडन से ब्रेकअप के बाद उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की और बताया था कि अक्षय और उनकी सगाई भी हो गई थी लेकिन गुपचुप सगाई के बाद वो शादी से मुकर गए. जिसके बाद प्यार में धोखा खाई रवीना ने अक्षय के खिलाफ खूब जहर उगला था. 
 
 
विवेक ओबरॉय और गुरप्रीत गिल
कहा जाता है कि विवेक ओबरॉय ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही गुरप्रीत गिल के साथ सगाई की थी जो पेशे से मॉडल थीं. लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद विवेक ज्यादा बिजी हो गए और यही दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह भी बना. 
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
Read More
{}{}