trendingNow12119210
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Operation Valentine Trailer OUT: सलमान खान-राम चरण ने लॉन्च किया वरुण तेज-मानुषी छिल्लर की फिल्म का ट्रेलर

Operation Valentine Trailer OUT: पैन-इंडिया एक्टर वरुण तेज की आगामी फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' का ट्रेलर 20 फरवरी को आउट हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को सुपरस्टार्स सलमान खान और राम चरण ने रिवील किया. वरुण तेज की इस एरियल-एक्शन फिल्म में उनके साथ लीड एक्ट्रेस की भूमिका मानुषी छिल्लर निभा रही हैं.

वरुण तेज-मानुषी छिल्लर की Operation Valentine का ट्रेलर आउट
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Feb 20, 2024, 12:23 PM IST

Operation Valentine Trailer OUT: वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की अपकमिंग फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' का ट्रेलर सामने आ गया है. फिल्म के ट्रेलर का अनावरण 20 फरवरी को सलमान खान और राम चरण ने किया है. वरुण तेज की एरियल एक्शन फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' को हिंदी और तेलुगु में शूट किया गया है. जहां हिंदी ट्रेलर सलमान खान (Salman Khan) ने जारी किया. वहीं, फिल्म का तेलुगु ट्रेलर का अनावरण राम चरण (Ram Charan) ने किया.

'ऑपरेशन वैलेंटाइन' (Operation Valentine) को एक एरियल एक्शन फिल्म के साथ पॉलिटिकल-थ्रिलर भी कहा जा रहा है. फिल्म अपने पहले टीजर के सामने आने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. 

वायुसेना पायलट की भूमिका निभा रहे वरुण और मानुषी
'ऑपरेशन वैलेंटाइन' में वरुण तेज (Varun Tej) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) एक वायु सेना पायलट और एक रडार अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. तेलुगु और हिंदी में शूट की गई यह द्विभाषी फिल्म, सच्ची घटनाओं से प्रेरित, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन हवाई रोमांच का वादा करती है. फिल्म में वरुण और मानुषी छिल्लर की रोमांटिक कैमिस्ट्री का भी तड़का लगाया गया है.

2 मिनट 42 सेकंड लंबा है ट्रेलर
'ऑपरेशन वैलेंटाइन' देश की वायु सेना के नायकों के अदम्य साहस और देश की रक्षा के लिए उनके सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है. 2 मिनट 42 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत वरुण (रुद्र) को खड़े होने के लिए कहने और उनके आदेश को ना मानने से होती है. ट्रेलर में उन्हें एक ऐसा पायलट भी कहा जाता है, जिसे उनके सीनियर्स द्वारा 'नियंत्रित करना मुश्किल' है. फिल्म में उनकी प्रेमिका सोनल नामक एक रडार अधिकारी (मानुषी छिल्लर) सवाल करती है कि वह इतना लापरवाह होना कब बंद करेंगे. फिल्म में रुद्र बने वरुण तेज सवाल करते हैं कि वे आतंकवाद के सामने कब तक शांत रहेंगे.  ट्रेलर में नवदीप, अली रेजा और रुहानी शर्मा के पात्रों को साथी वायुसेना पायलटों के रूप में भी दिखाया गया है.

शक्ति प्रताप हाड़ा ने किया फिल्म का निर्देशन
'ऑपरेशन वैलेंटाइन' सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स द्वारा निर्मित और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट (वकील खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित है. इसका निर्देशन शक्ति प्रताप हाड़ा ने किया है. वह 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं.

Read More
{}{}