trendingNow12330022
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या सलमान खान ने पहनी सोने और हीरे से जड़ी 20 करोड़ की घड़ी? अनंत-राधिका की हल्दी से वायरल हुआ फोटो

Salman Khan Luxury Watch: सलमान खान को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अनंत राधिका के फंक्शन में 20 करोड़ से भी ज्यादा कीमत वाली वॉच पहनी थी. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इस वॉच की डिटेल भी शेयर की है जिसमें सोने और हीरे का इस्तेमाल किया गया है. चलिए बताते हैं.  

सलमान खान की घड़ी
Stop
Varsha|Updated: Jul 10, 2024, 04:03 PM IST

हाल में ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में नजर आए. सोशल मीडिया पर एक्टर को लेकर एक दावा किया जा रहा है कि उन्होंने इस फंक्शन में 20 करोड़ की घड़ी पहनी है. कुछ फोटो भी सामने आई हैं जहां एक्टर लग्जरी वॉच पहने नजर आ रहे हैं. हालांकि अभी तक सलमान खान की ओर से इस तरह की कोई डिटेल सामने नहीं आई है. चलिए दिखाते हैं सलमान खान की वॉच.

हाल में ही सलमान खान फुल स्वैग में नजर आए. वह ब्लैक कुर्ता पयजामा सूट में दिखे. इस दौरान उनका ब्लू ब्रेसलेट भी दिखा. वहीं कुछ गॉसिप्स उनकी वॉच को लेकर हो रहे हैं. ये है ब्रैंडिंड वॉच, जिसकी कीमत 20 करोड़ से भी अधिक बताई जा रही है. ये गॉसिप्स शुरू हुए हैं ट्विटर पर उनके फैंस के द्वारा. 

सलमान खान ने पहनी 20 करोड़ की घड़ी!


वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान ने Patek Philippe की लग्जरी वॉच पहनी है. पोस्ट में ये भी कहा गया है कि सलमान खान की इस घड़ी की कीमत 20.87 करोड़ रुपये है. ये कोई आम वॉच नहीं है. बल्कि ये सोने से बनी है जिसमे डायमंड जड़े हैं. दावा ये भी है कि 779 बहुरंगी नीलम भी घड़ी में हैं जो इंद्रधनुष की तरह दिखते हैं.

सलमान खान को है लग्जरी वॉच का शौक
इससे पहले सलमान खान को ये वॉच फरवरी में भी पहने देखा गया था. जब उनकी एक बच्ची के साथ फोटो सामने आई थी. खैर अभी ये कंफर्म नहीं है कि इस घड़ी की कीमत क्या है. हालांकि ये जरूर कह सकते हैं कि सलमान खान को लग्जरी वॉच का शौक है और उनके पास कई कीमती वॉच भी हैं.

कौन हैं 'मिर्जापुर 3' की 'सलोनी भाभी', जो अनजाने में देवर संग कर बैठी रोमांस, दादा थे पद्मश्री से सम्मानित सिंगर, खुद भी बन चुकीं 'सीता' और 'लक्ष्मी'

सलमान खान बने सिकंदर
वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सिकंदर फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी. वह इस वक्त इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

Read More
{}{}