trendingNow12325175
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए सलमान खान, बोले- 'कप्तान साहब...'

MS Dhoni celebrates birthday with Salman Khan: लीजेंडरी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने बीती रात अपना जन्मदिन मुंबई में सेलिब्रेट किया. धोनी के जन्मदिन में सलमान खान भी शामिल हुए. सलमान खान ने धोनी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है.

धोनी ने सलमान खान के साथ मनाया बर्थडे
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 07, 2024, 09:34 AM IST

MS Dhoni celebrates birthday with Salman Khan: महेंद्र सिंह धोनी सर्वकालिक महान भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं. 7 जुलाई को दाएं हाथ का बल्लेबाज और विकेटकीपर 43 साल के हो गए हैं. ऐसे उनके लाखों-करोड़ों फैन्स उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच बॉलीवु़ड के 'भाईजान' सलमान खान ने एमएस धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर कर फैन्स का दिन बना दिया है.

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने देर रात अपना जन्मदिन मुंबई में सेलिब्रेट किया, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) भी शामिल हुए. धोनी का केक काटते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पास सलमान खान खड़े हुए नजर आ रहे हैं.  

कैप्टन अंशुमन सिंह की पत्नी की आंखों में आंसू देख इमोशनल हुईं कंगना रनौत, बोलीं- 'प्यार करना आसान नहीं...'

धोनी ने खिलाया सलमान खान को केक
धोनी के पास उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni)भी खड़ी हैं. धोनी केक काटकर पहले पत्नी साक्षी को खिलाते हैं. फिर इसके बाद धोनी सलमान खान को अपने हाथ से बर्थडे केक खिलाते हैं. धोनी और सलमान के इस वायरल वीडियो पर फैन्स जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

सलमान खान ने दी धोनी को जन्मदिन की बधाई
इसके अलावा सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी बर्थडे कप्तान साहब!'' बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में धोनी का प्रोफाइल विकेटकीपर-बैट्समैन और कप्तान का रहा है. कप्तानी और इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद भी धोनी आज भी फैन्स के लिए कप्तान ही हैं. ऐसे में सलमान खान की पोस्ट पर फैन्स भी अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं.

फैन्स कर रहे दिल खोलकर कमेंट्स
फैन्स सलमान खान की इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अपनी इंडस्ट्री के दो मेगास्टार'. एक अन्य ने लिखा, 'इस देश के दो दिग्गज एक साथ एक फ्रेम में मेगास्टार सलमान खान और एमएस धोनी.' वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'एक ही फ्रेम में मेरे दो पसंदीदा'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई हिंदुस्तान के लीजेंड लोग को कभी कभी बुलाते, लव यू किंग लव यू भाई.'

'जब तुम्हारे बाप-दादा अंग्रेजों के तलवे चाट रहे थे, मेरा परिवार आजादी के लिए लड़ रहा था...' किस पर भड़क गए जावेद अख्तर

वर्कफ्रंट पर सलमान खान
वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार  सलमान खान अगली बार फिल्म 'सिकंदर' में नजर आएंगे. फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Read More
{}{}