trendingNow12355168
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'काम अच्छे से करना...' लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने शूटरों से कही थी ये बात! सलामन खान हाउस फायरिंग केस में अब कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

Salman Khan: सलमान खान हाउस फायरिंग केस में हाल ही में कोर्ट ने एक बड़ा एक्शन लिया है. बीते दिनों सुपरस्टार ने मुंबई क्राइम ब्रांच को अपना बयान दर्ज करवाया था. इस दौरान उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर काफी सारे गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं, अब इस केस में कोर्ड की और से एक बड़ा फैसला आया है.

Salman Khan House Firing Case
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 27, 2024, 09:24 AM IST

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के हाउस फायरिंग केस में अब एक बड़ी अपडेट सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई की एक विशेष अदालत ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ गैर-जमानती वारंट (NBW) जारी कर दिया है. इसके अलावा, रोहित गोदारा नाम के एक शख्स के खिलाफ भी एक वारंट जारी किया गया है, जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग का ही कथित सदस्य है.

इस महीने की शुरुआत में मुंबई पुलिस की ओर से इस मामले से संबंधित चार्जशीट में नामजद किए जाने के बाद से ही अनमोल और रोहित दोनों फरार हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) मामलों के विशेष न्यायाधीश बी डी शेलके ने अनमोल और रोहित के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है. वहीं, पुलिस अब इन दोनों की खोज में लगी हुई है और दोनों के मिलते हैं उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी 

ये घटना उस खबर के एक दिन बाद हुई है जिसमें बताया गया था कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी करने से पहले शूटरों को नौ मिनट का एक भाषण दिया था और उनको ऐसा करने के लिए मोटिवेट किया था. रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर आरोप पत्र में ये बताया गया है कि अनमोल बिश्नोई ने दो शूटरों को इस घटना को अंजाम देने के लिए कहा था.

34 की हुईं कृति सेनन, इंजीनियरिंग छोड़ चुनी इंडस्ट्री, लोगों ने उड़ाया मजाक; हीरोइन बनने में लगे बस दस मिनट; इतनी है नेट वर्थ

अनमोल बिश्नोई ने कहा था- काम अच्छे से करना

घटना से पहले अनमोल ने दोनों शूटरों विक्की गुप्ता और सागर पाल से कहा था कि उन्हें काम अच्छे से करना होगा, क्योंकि ये इतिहास में लिखा जाएगा'. एनडीटीवी द्वारा एक्सेस की गई 1,735 पन्नों की चार्जशीट के मुताबिक, उसने शूटरों से कहा, 'ये काम अच्छे से करो. काम पूरा होने के बाद, तुम लोग का नाम इतिहास में लिखा जाएगा'. अनमोल ने कहा था, 'इस काम को करते समय बिल्कुल भी नहीं डरना. इस काम को करने का मतलब है समाज में बदलाव लाना'. 

हेलमेट न पहनने और सिगरेट न पिएं...

अनमोल की तरफ से ये बात ऑडियो मैसेज के जरिए दिया गया था, लेकिन शूटरों से कहा गया था कि 'ऐसे शॉट चलाएं कि सलमान खान डर जाएं'. साथ ही उनको ये हिदायत दी गई थी कि निडर दिखने के लिए हेलमेट न पहनने और सिगरेट न पिएं. इस साल अप्रैल में मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी हुई थी, जिसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया गया था, जो इससे पहले भी कई बार सलमान को धमकी दे चुका है. 

Read More
{}{}