trendingNow12190902
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सलमान खान की इस मासूमियत पर पिघल जाएगा आपका भी दिल, Video में दिखा 'दंबग खान' का चुलबुला अंदाज

Salman Khan: इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में सलमान की मासूमित के आप भी फैन हो जाएंगे. चलिए देखते हैं क्या है इस वीडियो में खास.

सलमान खान की इस मासूमियत पर पिघल जाएगा आपका भी दिल
Stop
Vandana Saini|Updated: Apr 05, 2024, 08:44 PM IST

Salman Khan Funny Throwback Video: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान हमेशा अपने बड़े दिल के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में कई स्टार्स और कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है. आखिरी बार 'टाइगर 3' में नजर आए सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 1988 में आई रेखा और फारुख शेख की फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी. हालांकि, इस फिल्म में सलमान खान ने साइड रोल निभाया था. 

फिल्म में सलमान खान ने फारुख के भाई और रेखा के देवरा का किरदार निभाया था, लेकिन उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था. इसके बाद उन्होंने उसके अगले साल 1989 में आई फिल्म 'मैंने प्यार किया' से लीड एक्टर के तौर पर अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद सलमान ने कई हिट फिल्मों में काम किया, जिनमें 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ साथ हैं' जैसी कई फिल्मों में काम किया, जिनको दर्शकों का खूब प्यार मिला. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

आप इतने मसखरे क्यों हैं?

ये वीडियो में उनका कई साल पुराना है, जिसमें एक्टर काफी यंग नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान बेहद ही प्यारे और मासूम नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान किसी के साथ इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं और काफी कम बात कर रहे हैं, लेकिन उनके चेहरे पर आ रहे मासूम एक्सप्रेशन्स के आप भी फैंस हो जाएंगे. वीडियो में इंटरव्यू लेने वाली लेडी उनसे पूछती हैं, 'आप इतने मसखरे क्यों हैं'? इस सवाल पर सलमान मुंह पर हाथ रखे हल्की से मुस्कुराहट देते नजर आते हैं और फिर धीमी सी आवाज में कहते हैं, 'कहां मसखरा हूं'. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. 

शाहरुख खान की इस रिवेंज ड्रामा फिल्म से 'स्लमडॉग मिलेनियर' के देव पटेल पर डाला था गहरा असर, बताया- 'मैं तब छोटा था और...'

सलमान की इस मासूमियत के हो जाएंगे दीवाने

इसके बाद इंटरव्यू लेने वाली लेडी कहती हैं, 'आपने आते ही सार मुझसे कहा... पहले तो मुझे आपसे झगड़ा करना चाहिए कि जिस दिन मैंने आपको फोन किया मैंने आपसे कहा कि सलमान जी आप लड़की के दिलों की धड़कन तेज कर देते हैं, तो आपने कहा नहीं-नहीं वो आमिर हैं तो मुझे लगा फोन पर आमिर हैं तो आप इस तरह की मस्ती क्यों करते हैं? i left 2 seconds of my life'. इसके जवाब में सलमान बड़ी ही मासूमियत के साथ कहते हैं, 'क्या सच में... ओह माय गॉड', लेकिन उनके चेहरे पर वो प्यारी सी मुस्कुराहट बनी रहती है. फिर वो कहते हैं कि मैं बचपन से ऐसा ही हूं. इसके बाद उनसे पूछा जाता है कि क्या उनको मस्ती करने पर मार भी पड़ती थी, जिसके जवाब में एक्टर ना कहते हैं. 

Read More
{}{}