trendingNow11461239
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Salman Khan: इस वेब सीरीज में काम करने को बेताब थे सलमान खान, मेकर्स ने भाईजान को रिजेक्ट कर इस एक्टर को थमाया रोल!

Salman Khan Web Series: सलमान खान (Salman Khan) 'तनाव' वेब सीरीज में काम करने के लिए बेहद बेताब थे. लेकिन मेकर्स ने उन्हे रिजेक्ट कर दिया. सलमान के भाई अरबाज खान भी इस सीरीज में दमदार किरदार निभा रहे हैं.

सलमान खान
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 28, 2022, 01:58 PM IST

Bigg Boss 16 Salman Khan: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) 'तनाव' वेब सीरीज की टीम के साथ प्रमोशन के लिए पहुंची. बिग बॉस (Bigg Boss 16) के मंच पर ही सलमान खान (Salman Khan Movies) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह 'तनाव' वेब सीरीज में काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड थे. सलमान (Salman Khan Web Series) को जब पता चला ये वेब सीरीज बन रही है तो वह लीड रोल निभाना चाहते थे.

सलमान खान को मेकर्स ने किया रिजेक्ट? 

सलमान खान बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Salman Khan) के मंच पर मजाकिया अंदाज में कहा कि वह सीरीज में काम करना चाहते थे लेकिन मेकर्स ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. इसपर फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने कहा कि उन्हें मालूम ही नहीं था कि सलमान इस सीरीज में काम करना चाहते हैं. 

भाई अरबाज का रोल नहीं चाहते थे सलमान 

सलमान खान (Salman Khan New Movies) शो पर यह भी साफ करते दिखेंगे कि वह भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan Tanaav) का रोल नहीं करना चाहते थे. वह मानव विज (Manav Vij) के किरदार को निभाने के लिए उत्साहित थे. बता दें सलमान खान ने अभी तक ओटीटी डेब्यू नहीं किया है. 

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

सलमान खान (Salman Khan Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. जिसमें 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' बड़ी फिल्में हैं. यह दोनों ही फिल्में साल 2021 की ईद और दिवाली पर रिलीज होने वाली हैं. साथ ही ऐसी खबरें हैं कि सलमान खान 'नो एंट्री 2' और 'बजरंगी भाईजान 2' पर भी काम कर रहे हैं लेकिन इन फिल्मों की अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}