trendingNow11681027
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Salman Khan नहीं चाहते अपनी इस फिल्म का रीमेक, हुई थी फ्लॉप फिर भी लोगों की है फेवरेट; सेट पर खूब मचे थे हंगामे

Salman Khan Iconic Movie: जब भी इस फिल्म की बात आती है तो वो दौर भी याद आ जाता है जब इस फिल्म की शूटिंग राजकुमार संतोषी के लिए बेहद ही मुश्किल हो गई थी. दरअसल, फिल्म में आमिर खान-सलमान खान के अलावा करिश्मा कपूर और रवीना टंडन भी थीं और इनकी आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी.

Salman Khan नहीं चाहते अपनी इस फिल्म का रीमेक, हुई थी फ्लॉप फिर भी लोगों की है फेवरेट; सेट पर खूब मचे थे हंगामे
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 04, 2023, 08:42 PM IST

Salman Khan Andaz Apna Apna: सलमान खान की आइकॉनिक फिल्मों की बात करें तो लिस्ट काफी लंबी है और उनके निभाए किरदार हर किसी को खूब भाते भी रहे हैं और आज तक वो यादगार हैं. उनकी एक ऐसी ही फिल्म है अंदाज अपना अपना जो यूं तो फ्लॉप रही थी लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि आज भी ये हर किसी की फेवरेट है. आज भी इसमें नजर आई सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी लोगों के दिलों में बस गई थी. 

कई बार उठ चुकी है फिल्म के रीमेक की मांग
अंदाज अपना अपना के रीमेक की खबर कई बार सामने आती रही है. लेकिन अभी तक इसे लेकर कुछ बात पक्की नहीं हुई. फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी की माने तो खुद फिल्म के हीरो सलमान खान ही नहीं चाहते कि इसका रीमेक बने. उनके मुताबिक ये उन फिल्मों में से है जिसके आगे कुछ हो ही नहीं सकता. इसकी कोई भी कॉपी ठीक नहीं होगा. यही वजह है कि इस फिल्म के रीमेक की बात हर बार ठंडे बस्ते में चली जाती है. 

वहीं जब भी इस फिल्म की बात आती है तो वो दौर भी याद आ जाता है जब इस फिल्म की शूटिंग राजकुमार संतोषी के लिए बेहद ही मुश्किल हो गई थी. दरअसल, फिल्म में आमिर खान-सलमान खान के अलावा करिश्मा कपूर और रवीना टंडन भी थीं. खास बात ये थी कि इनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती थीं. जहां रवीना और करिश्मा में अजय देवगन को लेकर छत्तीस का आंकड़ा था तो वहीं आमिर भी सलमान से खफा खफा रहते थे. दरअसल, आमिर को सलमान का मजाकिया अंदाज रास नहीं आता था. उस वक्त वो सलमान को काफी अकड़ू और तुनक मिजाज समझकर उनसे दूरी बनाए रखते थे. यही वजह थी कि अंदाज अपना अपना के बाद दोनों किसी फिल्म में साथ कभी नहीं दिखे. वहीं रवीना और करिश्मा की जंग तो पीक पर थी. खैर जैसे तैसे फिल्म पूरी की गई थी. 

इस वजह से रही थी फ्लॉप
ये फिल्म बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक मानी जाती है. इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ये फ्लॉप रही. इसकी वजह सलमान और आमिर दोनों को ही बताया जाता है. कहा जाता है कि फिल्म की रिलीज से पहले प्रमोशन के बजाय ये दोनों ही सितारे अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर चले गए थे. जिसका नुकसान फिल्म के मेकर्स को उठाना पड़ा था.     

 

Read More
{}{}