trendingNow12203306
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Pooja Hegde ने मुंबई में खरीदा सी-फेसिंग घर, कीमत 45 करोड़- रिपोर्ट

Pooja Hegde New House: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के मुंबई के आलीशान आशियाने में शिफ्ट होने की खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा हेगड़े ने हाल ही में 45 करोड़ की सी-फेसिंग लग्जरी प्रॉपर्टी मुंबई में खरीदी है. 

पूजा हेगड़े
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 14, 2024, 08:51 AM IST

Pooja Hegde Mumbai House: साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वालीं पूजा हेगड़े अक्सर ही सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अदाकारी या अदाओं के लिए नहीं बल्कि मुंबई में सपनों का आशियाना बनाने के लिए सुर्खियों का हिस्सा हो गई हैं. जी हां...हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि पूजा हेगड़े ने मुंबई में करोड़ों रुपए का सी-फेसिंग घर लिया है. 

मुंबई में खरीदा करोड़ों का आशियाना

ई-टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा हेगड़े से जुड़े एक करीबी सोर्स का कहना है कि एक्ट्रेस खूबसूरत सी-फेसिंग मैंशन में शिफ्ट हो गई हैं. 4000 स्कॉयर फीट की लिविंग स्पेस वाला यह बंगला मुंबई के प्राइम लोकेशन बांद्रा में स्थित है. रिपोर्ट की मानें तो, पूजा हेगड़े के घर की कीमत 45 करोड़ रुपए है, जो हैरान करने वाली है. बता दें, मुंबई के बांद्रा में कई बॉलीवुड सितारों का घर है और अब इस फेहरिस्त में पूजा हेगड़े का नाम भी जुड़ गया है.  

सलमान खान के घर के बाहर किसने की फायरिंग? बाइक से आए थे 2 शूटर, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल चुकी है धमकी

पूजा हेगड़े का वर्कफ्रंट

पूजा हेगड़े साल 2023 में सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान में आखिरी बार दिखाई दी थीं. किसी का भाई किसी का जान बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. तो वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अब शाहिद कपूर के साथ फिल्म देवा में नजर आओने वाली हैं. शाहिद और पूजा पहली बार एक क्राइम थ्रिलर में साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने फैंस के साथ नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

Kriti Sanon: टी-शर्ट ड्रेस, लॉन्ग बूट्स...जोरदार स्टाइल में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट पहुंची कृति सेनन; Photos वायरल  

आगे खिसकी जाह्नवी-राजकुमार की 'मिस्टर एंड मिसेज माही', अब 31 मई 2024 को देगी सिनेमाघरों में दस्तक​

Read More
{}{}