trendingNow12375036
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'क्या करीना कपूर के कपड़े पहन लिए हैं...?', सैफ अली खान के एयरपोर्ट लुक को देख लोगों ने किया ट्रोल

सैफ अली खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसे कपड़े पहने कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. यूजर्स ने कहा कि क्या वह करीना कपूर के कपड़े पहन लिए हैं. वहीं सैफ अली खान इस वीडियो में नाराज होते भी दिखते हैं. जिसे देख यूजर्स उन्हें जया बच्चन से कंप्येर करने लगे.

सैफ अली खान के एयरपोर्ट लुक को देख लोगों ने किया ट्रोल
Stop
Varsha|Updated: Aug 08, 2024, 08:35 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का लेटेस्ट वीडियो चर्चा में हैं. पैप्स ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. जहां उनका कुछ कहना लोगों के नोटिस में आ गया. साथ ही उनके कपड़े, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी हां, सैफ अली खान ने कुर्ता के साथ ऐसा पलाजो कैरी किया जिसे देख लोगों ने कहा कि क्या वह करीना कपूर के कपड़े पहन आए हैं. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

सैफ अली खान ब्लू कुर्ते और बॉटम पैटम में दिखे. साथ ही स्पैक्स के साथ उन्होंने अपने स्टाइल को बढ़ाया. मगर उनकी पैंट देख लोग तरह तरह की बातें करने लगे. कुछ ने ट्रोल किया कि उन्होंने पत्नी करीना कपूर खान के कपड़े पहन लिए हैं. क्योंकि ये पैंट लेडीज पलाजो की तरह थी. 

क्यों हुए ट्रोल
एक यूजर ने लिखा, 'करीना कपूर ने जबरदस्ती पलाजो पहना दिया है. इसलिए गुस्से में हैं सैफ अली खान.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'सर चुन्नी और पहन ली होती तो अच्छा लगता.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'करीना कपूर के कपड़े लिए लिए आपने तो.' वहीं कुछ यूजर ने सैफ के गुस्सा करने पर भी सवाल किए. इसलिए उनकी तुलना जया बच्चन से करने लगे.

कैसा है टीना अंबानी का ननदों और सास के साथ रिश्ता? अनिल अंबानी की मां को मानती हैं 'घर की महालक्ष्मी'

सैफ अली खान हुए नाराज
हुआ ये कि सैफ अली खान जैसे ही एयरपोर्ट पर आए तो पैप्स उन्हें पोज देने के लिए कहने लगे. सैफ पोज देते भी हैं. लेकिन फिर पपाराजी कहते हैं कि फेस पर रोशन आ रही है. तब सैफ कहते हैं , 'तो मैं क्या करूं.' सैफ के इसी बर्ताव और चेहरे के एक्सप्रेशन देख फैंस ने उन्हें गुस्सा किया.

Read More
{}{}