Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

करीना कपूर के नक्शेकदम पर इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम डेब्यू, पलक तिवारी समेत इन 41 लोगों को किया फॉलो

Ibrahim Ali Khan Instagram Debut: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के बेटे का इंस्टग्राम डेब्यू हो चुका है. जहां वह करीना कपूर के नक्शेकदम पर दिखे हैं. दरअसल जब चार साल पहले उन्होंने डेब्यू किया था तो उनका भी अंदाज कुछ ऐसा ही था. आइए बताते हैं इंस्टाग्राम पर इब्राहिम किस-किसको फॉलो करते हैं.  

इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम डेब्यू
Stop
Varsha|Updated: Apr 30, 2024, 12:14 PM IST

सैफ अली खान तो इंस्टाग्राम पर नहीं है. मगर कुछ वक्त पहले उनकी बेगम करीना कपूर ने जरूर इंस्टाग्राम डेब्यू किया था. अब पटौदी खानदान के बड़े लाडले इंब्राहिम अली खान ने भी इंस्टाग्राम डेब्यू कर लिया है. वो भी करीना कपूर के अंदाज में. सोशल मीडिया पर कदम रखते ही उनके ढेरों फॉलोअर्स भी हो गए हैं. फिलहाल 56 हजार से ज्यादा यूजर्स उन्हें फॉलो कर रहे हैं. इंस्टाग्राम डेब्यू को लेकर हाल में ही इब्राहिम इली खान ने पैप्स से कहा था कि वह 30 अप्रैल को 11 बजे डेब्यू करेंगे. जैसा उन्होंने कहा था, वो वादा उन्होंने पूरा भी किया है.

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. अब वह भी फैमिली की तरह बतौर हीरो बनकर डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने फैंस के बीच साख बनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

करीना कपूर को किया फॉलो
30 अप्रैल 2024 को सारा अली खान के प्यारे भैया इब्राहिम ने इंस्टाग्राम अंकाउट को पब्लिक किया. इसी के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक ब्रैंड के लिए प्रमोशन भी किया. ठीक वैसे ही जैसे करीना कपूर ने किया था. करीना कपूर ने 6 मार्च 2020 को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली कदम रखा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi)

इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट
तब उन्होंने भी पहला पोस्ट प्यूमा के ऐड से किया था और उनके सौतेले बेटे इब्राहिम ने भी उन्हीं को फॉलो करते हुए, ऐसा ही किया.परिवार की परंपरा को बढ़ाते हुए उन्होंने भी पहला ऐडशूट प्यूमा के लिए किया. कुछ तस्वीरें भी शेयर की. जहां वह बिल्कुल पिता की तरह दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम पर पहले पोस्ट को करते हुए इब्राहिम अली खान ने लिखा, 'परंपरा? मैं खुद अपनी बनाऊंगा. पहली शुरुआत प्यूमा के साथ करते हुए.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इतने करोड़ में हुआ था सैफ अली खान-अमृता सिंह का तलाक, कैसा है सारा का 15 साल बड़ी 'मां' करीना संग रिश्ता

 

इब्राहिम अली खान किस-किस को करते हैं फॉलो
इब्राहिम अली खान इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट, अमृता सिंह, फरहान अख्तर,प्रियंका चोपड़ा, रोहित शेट्टी, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, खुशी कपूर, करीना कपूर, सारा अली खान, रणवीर सिंह,अरहान खान, अल्वीरा, अनन्यापांडे, आर्यन खान (शाहरुख के बेटे), अलिजेह अग्निहोत्री (सलमान खान की भांजी), सुहाना खान, शिखर पहाड़िया (जान्हवी कपूर के रियूमर्ड बॉयफ्रेंड) समेत कुल 41 लोगों को वह फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं, इब्राहिम अली खान पलक तिवारी को भी फॉलो करते हैं जिनके साथ अक्सर उनका नाम जुड़ता है.

{}{}