Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

चोरी-छिपे इंस्टाग्राम चलाते हैं करीना कपूर के पति, अब बोले- 'डिलीट करने का वादा करता हूं लेकिन...'

Saif Ali Khan Instagram: सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उनका एक सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट है. साथ ही सैफ ने बताया है कि आखिर वह उसे पब्लिक क्यों नहीं कर रहे. 

सैफ अली खान और करीना कपूर
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 01, 2024, 10:55 AM IST

Saif Ali Khan Secret Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स देती रहती  हैं. वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पति सैफ अली खान हैं, जो सोशल मीडिया से दूरी बनाकर ही रखना पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में सैफ अली खान ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर एक्टर के फैंस को जोर का झटका लग सकता है. जी हां...सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माना है कि उनका एक सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट है. आइए, यहां जानते हैं सैफ अली खान ने अपने सीक्रेट इंस्टा अकाउंट के बारे में क्या कहा है. 

चोरी-छिपे इंस्टाग्राम चलाते हैं सैफ अली खान!

सैफ अली खान (Saif Ali Khan Interview) ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां सैफ ने कहा- मेरे पास इंस्टाग्राम एप है और सीक्रेट अकाउंट भी है. मैं कभी-कभी यूज भी करता हूं, लेकिन ज्यादा एन्जॉय नहीं करता. और जब भी मैं थोड़ा इस्तेमाल करता हूं, तो डिलीट करने का वादा करता हूं लेकिन लास्ट में नहीं कर पाता हूं. 

क्यों ऑफिशियली एक्टिव नहीं हैं सैफ?

सैफ अली खान (Saif Ali Khan News) ने इंटरव्यू में साथ ही बताया, वह किसी भी मीडियम पर इसलिए ऑफिशियल नहीं हैं, क्योंकि वह अपने आपको पेश नहीं करना चाहते. क्योंकि उन्हें लगता है यह नेचुरल नहीं है. साथ ही वह फ्यूचर में ऐसी किसी सिचुएशन में नहीं फंसना चाहते, जहां लोग उन्हें किसी चीज को प्रमोट करने के लिए कहें. इसलिए सैफ को इन चीजों से दूर रहकर शांति मिलती है.  

43 की उम्र में 23 का नूर, बॉसी लुक में Shweta Tiwari लगीं हूर; मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें 

सैफ अली खान का वर्कफ्रंट

सैफ अली खान (Saif Ali Khan Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष में दिखाई दिए थे. आदिपुरुण में सैफ ने रावण का किरदार निभाया था, जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया था. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अब सैफ की बकेट में कई बिग प्रोजेक्ट्स शामिल हैं.  

जहीर इकबाल ने हाथ में उठाए सैंडल, खुद नंगे पैर चल रहीं Sonakshi Sinha; वीडियो शेयर कर लिखी पति के लिए ये बात  

{}{}