trendingNow11827626
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Saif Ali Khan Devara First Look: लंबे बाल, इंटेंस लुक; ‘भाइरा’की पहली झलक देख दीवाने हुए फैंस

Saif Ali Khan Latest News: साउथ की एक और पैन इंडिया मूवी देवरा इन दिनों काफी चर्चा में हैं. जिसमें सैफ अली खान भी हैं. अब उनके जन्मदिन पर फिल्म से उनका पहला लुक शेयर कर दिया गया है.

Saif Ali Khan Devara First Look: लंबे बाल, इंटेंस लुक; ‘भाइरा’की पहली झलक देख दीवाने हुए फैंस
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Aug 16, 2023, 04:24 PM IST

Devara Movie Saif Ali Khan: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस खास दिन पर जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) ने फिल्म देवरा (Devara) से उनका पहला लुक शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने देवरा से सैफ के लुक को रिवील करते हुए लिखा- भाइरा...हैप्पी बर्थडे सैफ सर. वहीं जैसे ही ये पोस्टर सामने आया तो सैफ के फैंस ने प्यार लुटाने में जरा भी कमी नहीं की. उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया गया है. 

लंबे बाल, इंटेंस लुक...वहीं इसी के साथ किरदार के नाम का खुलासा भी कर दिया गया है. फिल्म में वो भाइरा नाम का रोल निभाएंगे और उनका पहला ही लुक काफी दमदार है. हालांकि फिल्म की कहानी क्या होगी इसे लेकर काफी सस्पेंस बरकरार है. एक्टर्स के फर्स्ट लुक से ज्यादा कुछ भी रिवील नहीं किया गया है. वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म से जाह्नवी कपूर भी साउथ डेब्यू करने जा रही हैं. 

अपने किरदारों से हमेशा इम्प्रेस करते हैं सैफ
वहीं सैफ अली खान पिछले कुछ सालों से अपने किरदारों के चलते खूब छाए रहते हैं. सैफ जो करते हैं उसमें छा जाते हैं. ओंकारा से लेकर तांडव के सेल्फिश पॉलीटिशयन तक सैफ ने हमेशा हर किरदार से दिल जीता है और देवरा में भी वो कुछ ऐसा ही करने वाले हैं. यही वजह है फैंस उनके इस फिल्म में होने को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए है. अगले साल देवरा को रिलीज किया जा सकता है.   

जाह्नवी-जूनियर एनटीआर निभाएंगे लीड रोल
फिल्म में लीड रोल जूनियर एनटीआर निभाने वाले हैं तो उनके अपोजिट होंगी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor). वो पहले भी कई बार एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छा जाहिर कर चुकी थीं जिसके बाद अब उनका सपना साकार होने जा रहा है.  

 
 

Read More
{}{}