trendingNow12230352
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बेटिंग ऐप केस में 7 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजे गए साहिल खान, जांच में नहीं कर रहे सहयोग

Sahil Khan को लेकर नया अपडेट है. एक्टर की कोर्ट में सुनवाई हुई. सरकारी पक्ष के वकील ने कहा कि एक्टर जांच में बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं कर रहे हैं. जबकि साहिल के वकील का कहना है कि पुलिस के पास अब तक कोई भी सबूत नहीं है. फिलहाल एक्टर को 7 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

साहिल खान
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 01, 2024, 04:52 PM IST

Sahil Khan Case: महादेव बेटिंग ऐप मामले में गिरफ्तार हुए साहिल खान (Sahil Khan) की आज अदालत में सुनवाई हुई. सुनवाई के वक्त सरकारी पक्ष ने अपनी दलील देते हुए अदालत में कहा कि साहिल खान एंडोर्समेंट नहीं बल्कि एक ऐप के मालिक है जिसके जरिए जुआ खेला जाता है. अदालत में अधिकारियों ने बताया 'द लायन बुक' ऐप के मालिक साहिल खान हैं और इसी सिलसिले में वह दुबई भी जाया करते थे.

जांच में सहयोग नहीं कर रहे साहिल
जांच अधिकारी यह जानना चाहते हैं कि साहिल खान दुबई में किससे मुलाकात करते थे.दुबई आने जाने का खर्चा कौन किया करता था. साथ ही ये भी कि अपने इस ऐप में कितने लोगों को जोड़ रखा था. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने अदालत को बताया कि साहिल खान जांच में बिल्कुल सहयोग नहीं कर रहे हैं. पूछे गए सवालों का जवाब सही ढंग से नहीं दे रहे हैं. इन तमाम विषयों पर जांच करने के लिए पुलिस कस्टडी की मांग क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की तरफ से की गई.. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Khan (@sahilkhan)

'मुझे नहीं समझ आ रहा कि....' TMKOC के सोढ़ी के गायब होने पर बोले प्रोड्यूसर असित मोदी

7 मई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे अभिनेता

वहीं साहिल खान (Sahil Khan) के वकील ने दलील देते हुए साफ कहा कि साहिल खान एक सेलिब्रिटी हैं. वो इन ऐप को भी प्रमोट करते हैं और यह एंडोर्समेंट ही है. इसके अलावा कुछ नहीं. पुलिस के पास अब तक कोई भी सबूत नहीं है या कोई भी ऐसा खाता नहीं है जहां पर साहिल खान ने पैसों की लेनदेन की होगी या फिर कोई भी एक कॉल डिटेल नहीं है जिसके जरिए यह प्रूफ होता है कि साहिल खान जुआ खिलवाते हैं. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत में साहिल खान को 7 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Khan (@sahilkhan)

इन टीवी सितारों ने हिट होते ही बॉलीवुड में मारी एंट्री, हो गए गायब 

कौन हैं साहिल खान?
साहिल खान कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. इन फिल्मों में 'एक्सक्यूजमी', 'अलादीन' और 'रामा' शामिल है. एक्टर ने 2003 में नेगर खान से शादी की थी लेकिन साल 2005 में उनका तलाक हो गया. फिलहाल एक्टर एक्टिंग को छोड़कर यूट्यूबर बन गए हैं. इनके यूट्यूब पर 2.8 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. ये लोगों को फिटनेस के प्रति मोटिवेट करते हैं और इनका अपना एक जिम भी है. आपको बता दें, साहिल खान पर आरोप है कि वो महादेव बेटिंग ऐप को प्रमोटर के तौर पर वेबसाइड पर प्रमोट करते हैं. साथ ही लायन बुक और 24*7 जैसे सट्टेबाजी के ऐप से भी जुड़े हुए ऐप्स को प्रमोट करने का आरोप है.

 

 

Read More
{}{}