Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ऋतिक रोशन को डेट करने की वजह से सबा के करियर पर पड़ा खराब असर! बोलीं- 2 साल तक नहीं मिला काम

Hrithik Roshan को सबा आजाद लंबे वक्त से डेट कर रही हैं. हाल ही में सबा ने कहा कि ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड होने की वजह से उन्हें लंबे वक्त तक वॉइस ओवर का काम नहीं मिला. सबा का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

सबा आजाद और ऋतिक रोशन
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 14, 2024, 08:23 PM IST

Saba Azad on Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को सबा आजाद (Saba Azad) लंबे वक्त से डेट कर रही हैं. दोनों एक साथ कभी एयरपोर्ट पर तो कभी वकेशन एन्जॉय करते नजर आते हैं. लेकिन अब सबा आजाद ने इंटरव्यू में बताया कि कैसे ऋतिक को डेट करने के बाद उन्हें काम नहीं मिला. एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर लिखी और उनका ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है.

2 साल बाद की रिकॉर्डिंग
सबा आजाद ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर सबा ने कहा- 'मैं अपने नैचुरल हैबिटैट में वापस आ गई हूं. वॉइस ओवर रिकॉर्ड कर रही हूं वो भी 2 साल बाद. बहुत कम लोग जानते होंगे कि मैं वॉइस ओवर आर्टिस्ट रही हूं. ये मेरे तीन करियर में से एक रहा है. मैंने कई डायरेक्टर्स के साथ काम किया है और कई अच्छे ऐड में अपनी आवाज दी है. एक वक्त ऐसा आया कि मेरे पास एक भी नहीं था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

 

डेट करने का पड़ा असर
इसके आगे सबा आजाद ने कहा- 'एक दिन मैं उठी और एहसास हुआ कि महीने हो गए मुझे रिकॉर्ड किए हुए. इसके बाद महीने साल में बदल गए. जब एक डायरेक्टर से पूछा कि अब आप वॉइस ओवर के लिए क्यों नहीं बुलाते? तो उन्होंने कहा कि हमें लगा कि तुम अब इसे नहीं करना चाहोगी. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं किसी को डेट कर रही हूं. तो अब ये काम नहीं करूंगी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

 'फिल्मों को नुकसान होता है....' 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' क्लैश से शॉक्ड हैं अनीस बज्मी, कह दी ये बात

 

इस फिल्म में आएंगी नजर
सबा ने बतौर थियेटर आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की. वो एक म्यूजीशियन भी हैं. सबा आखिरी बार मिनी सीरीज 'हूज यॉर गायनैक' में नजर आई थीं. जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आएंगी लेकिन उसका नाम फिलहाल फाइनल नहीं हुआ है.

 

{}{}