trendingNow11671902
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अनबन की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने शेयर की विक्की कौशल की ऐसी फोटो!

Katrina Kaif Vicky Kaushal: सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच अनबन के रुमर्स काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. कपल (Bollywood Couple) के बीच हुए छोटे-मोटे झगड़े की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की फोटो शेयर कर फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. 

अनबन की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने शेयर की विक्की कौशल की ऐसी फोटो!
Stop
Vanshika Saxena|Updated: Apr 28, 2023, 02:16 PM IST

Bollywood Couple Vicky Kaushal Katrina Kaif: इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ ने एक स्टोरी पोस्ट कर लोगों को हैरान करके रख दिया है. दरअसल हाल ही में पामेला चोपड़ा की प्रेयर मीट से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को कैटरीना कैफ के बिना गुस्से में देखकर लोग अंदाजा लगाते दिखाई दिए कि शायद कपल के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई होगी.

कैटरीना ने शेयर की विक्की की फोटो

कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से विक्की कौशल की एक फोटो को अपनी स्टोरी पर पोस्ट किया है. इस फोटो में विक्की कौशल स्माइल करते दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ हार्ट भी बनाया हुआ है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो (Viral Photo) को देख लीजिए... 

गुस्से में नजर आए थे हबी विक्की!

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल पामेला चोपड़ा की प्रेयर मीट से अकेले बाहर आते हैं. जबकि कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की साथ-साथ अंदर गए थे लेकिन दोनों को एक साथ बाहर निकलते हुए नहीं देखा गया. इस वीडियो में विक्की किसी बात से परेशान नजर आ रहे थे. वहीं कैटरीना कैफ विक्की के साथ नहीं बल्कि उनसे आगे चल रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

कपल के फैंस हुए कंफ्यूज

इस क्लिप को देखने के बाद कपल के फैंस को लग रहा था कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है. हालांकि कैटरीना कैफ की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) को देखने के बाद लोग कंफ्यूज होते दिखाई दिए. एक्ट्रेस की स्टोरी देखकर तो यही लगता है कि बॉलीवुड के इस कपल के बीच सब कुछ ठीक है.

Read More
{}{}