trendingNow12267187
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'सिंघम अगेन' के लिए पूरा हुआ कश्मीर का शेड्यूल, इमोशनल VIDEO शेयर कर रोहित शेट्टी ने PM मोदी का किया 'धन्यवाद'

Rohit Shetty: फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच फिल्ममेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जो कश्मीर का है.

Rohit Shetty
Stop
Vandana Saini|Updated: May 28, 2024, 12:54 PM IST

Rohit Shetty Singham Again Kashmir Schedule: फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें अजय देवगन, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फैंस काफी समय से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच रोहित शेट्टी भी फिल्म से जुड़ी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. 

हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कश्मीर का है. उन्होंने कश्मीर में फिल्म की शूटिंग की है. जहां अजय देवगन और जैकी श्रॉफ का जोरदार स्वागत हुआ था. रोहित शेट्टी ने अपने वीडियो में नए भारत की एक झलक पेश की है, जिसमें उन्होंने ये दिखाने की कोशिश की है कि आर्टिकल 370 हटने के बाद कश्मीर में क्या-क्या बदलाव हुए हैं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में कश्मीर की खूबसूरत वादियां देखने को मिल रही हैं और हर तरफ शांति का एहसास हो रहा है. 

रोहित शेट्टी ने शेयर की नए कश्मीर की वीडियो 

फिल्ममेकर ने बताया कि जहां पहले आतंकवाद का साया हर समय मंडराता रहता था, लोग डरे-सहमे रहते थे, अब वहां कितनी खुशहाली है. लोगों अपनी लाइफ बिना किसी डर के जी पा रहे हैं. इसके साथ रोहित शेट्टी ने अपने इस वीडियो के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सबसे अद्भुत और इमोशनल शेड्यूल. कश्मीर के प्रति आपके अपार प्रेम के लिए धन्यवाद'. इसके अलावा वीडियो पर भी कुछ शब्द लिखे नजर आते हैं, जिनमें लिखा है, 'अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर में खुशियां, एनर्जी, टूरिज्म, शांति और प्यार का माहौल है. नए भारत का नया कश्मीर'.

Panchayat 3 Twitter Review: 'पंचायत 3' का खुल गया ताला... फिर अपनी सादगी लिए हाजिर हुए जितेन्द्र कुमार और नीना गुप्ता 

'सिंघम अगेन' इस साल सिनेमाघरों में देगी दस्तक

वहीं, अगर रोहित शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो निर्माता-निर्देशक इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं, जो इस साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. ये फिल्म 2010 में आई तमिल मूवी 'सिंघम' के हिंदी रीमेक 2011 'सिंघम' का 5वीं किस्त है, जिसमें अजय देवगन नजर आए थे और आने वाली फिल्म में नजर आ रहे हैं. इसके बाद रोहित 2014 में मलयालम मूवी 'एकलव्यन' की हिंदी रीमेक 'सिंघम रिटर्न्स' लेकर आए थे, जिसके बाद 2018 में 'सिंबा' और 2021 में 'सूर्यवंशी' लेकर आए थे और अब 'सिंघम अगेन' ला रहे हैं. 

Read More
{}{}