trendingNow11789814
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या होगा जब Rocky अपनी Rani को छोड़ Ayushmann Khurrana की पूजा के साथ होगा रोमांटिक? वीडियो हुआ वायरल

 ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशनल वीडियो जारि किया गया है. जिसमें पूजा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर के किरदार रॉकी से बात करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

 क्या होगा जब Rocky अपनी Rani को छोड़ Ayushmann Khurrana की पूजा के साथ होगा रोमांटिक? वीडियो हुआ वायरल
Stop
Updated: Jul 21, 2023, 07:10 PM IST

Dream Girl 2: जिस फिल्म का इंतजार दर्शक काफी वक्त से कर रहे थे. आखिरकार उसका टीजर रिलीज हो चुका है. हम बात कर रहे हैं आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 की, इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज किया गया. फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया गया था और लोग इसके दूसरे पार्ट का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है और फिल्म के दूसरे पार्ट का टीजर जारि कर दिया गया है. साथ ही फिल्म के प्रमोशनल कैंपेन के लिए मेकर्स तरह-तरह के जुगाड़ निकाल रहे हैं.

पूजा हुई रॉकी के साथ रोमांटिक 

फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस प्रोमों में आयुष्मान खुराना फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर के किरदार रॉकी से बात करते हुए देखे जा सकते हैं. दोनों के बीच काफी मजेदार बातचीत हो रही है. पूजा को रॉकी का कॉल आता है और वो कहती है हॉय मैं पूजा बोल रही हूं आप कौन बोल रहे हैं तो रॉकी कहता है हॉय मेरी रानी मैं रॉकी बोल रहा हूं. दोनों की ये बाते लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. पूजा इस लुक में रेड साड़ी में कहर ढ़ाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,“पूजा एक त्यौहार है, पच्चीस को इस बार है! आपकी @पूजा___ड्रीमगर्ल 25 जुलाई को एक शानदार सरप्राइज के साथ आएगी.''

25 जुलाई को दिखेगी ड्रीम गर्ल 2 की झलक 

बता दें फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का पहला लुक 25 जुलाई को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रिंट के साथ नजर आएगा. तो दर्शकों को मनोरंजान का डबल डोज मिलने वाला है. एक तरफ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होगी वहीं इसी के साथ ड्रीम गर्ल 2 की पहली झलक भी देखने को मिलेगी. 

 

Read More
{}{}