Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

44 की उम्र में भी जरा कम नहीं हुआ नरगिस फाखरी का ग्लो, रेड ड्रेस में शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट

Nargis Fakhri Photos: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है. इन तस्वीरों में वह कतई कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं. इन फोटोज को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. चलिए आपको भी दिखाते हैं उनका अंदाज.  

नरगिस की तस्वीर
Stop
Varsha|Updated: Jun 29, 2024, 03:47 PM IST

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने लेटेस्ट फोटोशूट से हर किसी का दिल जीत लिया है. अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली नरगिस का कमाल का फैशन सेंस है. एक बार फिर उन्होंने अपने स्टाइल से सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींचा है. चलिए आपको दिखाते हैं नरगिस का लेटेस्ट फोटोशूट.

नरगिस फाखरी ने रेड कलर की आउटफिट में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की. नरगिस ने इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट को साझा किया है. पहली तस्वीर में वह कैमरे की तरफ देखती हुई मुस्कुराती नजर आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

नरगिस फाखरी की तस्वीरें
इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी एक क्लोज-अप फोटो शेयर की, जिसमें वह अपनी परफेक्ट स्किन को फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने अपने लुक को नेचुरल मेकअप और गोल्ड इयररिंग्स के साथ पूरा किया, साथ ही कैप्शन में लिखा, ''रेड कलर के साथ सेलिब्रेट करने के लिए तैयार हूं.'' एक और पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''रेड महज एक कलर नहीं है। यह मूड है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

कैसे शुरू हुआ नरगिस का करियर
नरगिस के करियर की बात करें तो एक्टिंग में आने से पहले वह मॉडल थीं. साल 2009 में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल बन गईं. यहां से उनके लिए बॉलीवुड का रास्ता खुल गया. फिल्म मेकर इम्तियाज अली की नजर जब उन पर पड़ी तो उन्हें रणबीर कपूर स्टारर रोमांटिक फिल्म 'रॉकस्टार' के लिए उन्हें अप्रोच किया. इस तरह उन्होंने 2011 में हिंदी सिनेमा में कदम रखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

नरगिस फाखरी की फिल्में
इसके बाद 2013 में राजनीतिक थ्रिलर 'मद्रास कैफे' में नजर आईं और फिर 'मैं तेरा हीरो', 'अजहर', 'अमावस' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में उन्हें देखा गया. 44 साल की एक्ट्रेस ने हॉलीवुड की जासूसी एक्शन कॉमेडी फिल्म 'स्पाई बाय पॉल फेग' में भी अभिनय किया.

इनपुट: एजेंसी

{}{}