trendingNow12117503
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Riteish Deshmukh: छत्रपति शिवाजी महाराज की जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाएंगे बॉलीवुड स्टार, निभाएंगे लीड रोल!

Riteish Deshmukh Raja Shivaji Movie: रितेश देशमुख अब छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक डायरेक्ट करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि नई फिल्म में रितेश देशमुख डायरेक्शन के साथ एक्टिंग भी करते नजर आएंगे. रितेश देशमुख ने फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर कर दिया है.

रितेश देशमुख की फिल्म
Stop
Prachi Tandon|Updated: Feb 19, 2024, 10:15 AM IST

Chhatrapati Shivaji Maharaj Riteish Deshmukh Film: मराठी फिल्म 'वेड' से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने वाले बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख अब एक बिग बजट फिल्म बनाने जा रहे हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सिल्वर स्क्रीन पर लेजेंड्री छत्रपति शिवाजी महाराज की जिंदगी लेकर आ रहे हैं. रितेश देशमुख ने अपनी नई फिल्म 'राजा शिवाजी' की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर कर दी है. छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक फिल्म का रितेश सिर्फ डायरेक्शन नहीं कर रहे, बल्कि इसमें लीड रोल भी निभाते नजर आएंगे.

छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक बनाएंगे रितेश!

रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म 'राजा शिवाजी' का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है. अनाउंसमेंट में एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसमें युद्ध धर्म धर्म युद्ध बैकग्राउंड म्यूजिक सुनने को मिल रहा है. साथ ही साथ फिल्म को लेकर एक कैप्शन भी लिखा गया है. 'राजा शिवाजी' के पोस्टर के मुताबिक, रितेश देशमुख फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं. तो वहीं फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी जेनेलिया देशमुख के साथ ज्योति देशपांडे ने उठाई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

मराठी-हिंदी में बनेगी छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक!

छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक फिल्म मराठी और हिंदी भाषाओं में बनाई जाएगी. छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन को बड़े पर्दे पर लाने के लिए मुंबई फिल्म कंपनी के साथ जियो स्टूडियो के कोलैब्रेट कर रहे हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बिग प्रोजेक्ट के लिए रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Movies) ने सिनेमैटोग्राफर के तौर पर नेशनल अवार्ड विनर संतोष सिवान को ऑनबोर्ड लिया है. बता दें, रितेश देशमुख मराठी फिल्म 'वेड' से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर चुके हैं. वेड फिल्म में रितेश देशमुख ने लीड रोल निभाया था और एक्टर के साथ उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख भी नजर आई थीं. इस फिल्म में एक खूबसूरत लव स्टोरी देखने को मिली थी, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया था.

Read More
{}{}