trendingNow12414686
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'पापा, राहा बिल्कुल आप जैसी दिखती हैं....', ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं बेटी रिद्धिमा कपूर

Rishi Kapoor Daughter: एक्टर ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं है. 4 सितंबर को उनका बर्थडे होता है. इस मौके पर बिटिया रिद्धिमा कपूर पिता को याद कर इमोशनल हो गईं. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. जहां वह राहा का जिक्र भी करती हैं.  

ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं बेटी रिद्धिमा कपूर
Stop
Varsha|Updated: Sep 04, 2024, 02:42 PM IST

अगर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर जिंदा होते तो 72वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे होते. बॉलीवुड के चींटू के नाम से मशहूर एक्टर अब इस दुनिया में नहीं है. बर्थडे के मौके पर उनकी फैमिली से लेकर फैंस तक सब उन्हें याद कर रहे हैं. ऋषि कपूर के जन्मदिन पर उनकी बेटी रिद्धिमा ने पिता को याद किया. साथ ही इमोशनल कर देने वाला पोस्ट भी शेयर किया.

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने अपने पिता के नाम एक भावुक नोट लिखते हुए कहा कि राहा बिल्कुल आपकी तरह दिखती है. रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋषि कपूर और अपनी बेटी समायरा साहनी की एक तस्वीर शेयर की. यह पुरानी तस्वीर ऋषि के जन्मदिन पर ली गई थी, जिसमें वह केक काटते नजर आ रहे हैं.

दादा-पोती एक जैसे
रिद्धिमा ने फोटे शेयर कर कैप्शन लिखा, "जन्मदिन मुबारक पापा. मैं चाहती हूं कि काश आप दोनों पोतियों के साथ अपना खास दिन मना रहे हों. आपकी सैम अब बड़ी हो गई है और बेबी राहा बहुत प्यारी है, वो बिल्कुल आपकी तरह है."

पिता को याद कर इमोशनल हुईं रिद्धिमा


उन्होंने आगे कहा कि उन्हें हर गुजरते दिन के साथ आपकी याद आती है. उन्होंने लिखा, "पापा, मैं हमेशा उन यादों को संजोकर रखूंगी, जो हमने साझा की है. हम आपको बहुत याद करते हैं और हर गुजरते दिन के साथ आपके लिए हमारा प्यार और गहरा होता जा रहा है."

उनके दोस्तों ने भी किया याद
फिल्म निर्माता और अभिनेता राकेश रोशन ने जीतेंद्र और ऋषि कपूर के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में तीनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. दिवंगत एक्टर को याद करते हुए राकेश रोशन ने लिखा, "चिंटू चले गए, लेकिन कभी नहीं भुलाए जा सकेंगे. आपकी आत्मा अभी भी हमारे दिलों में रहती है."

ऋषि कपूर को क्या हुआ था
30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर का 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था. वह ल्यूकेमिया से पीड़ित थे और उनका लगभग दो साल से इलाज चल रहा था. वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे. ऋषि कपूर आखिरी बार 2022 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म "शर्माजी नमकीन" में दिखाई दिए थे, जो उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी.

Latest News in Hindi Bollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}