trendingNow12282836
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्रिकेटर शुभमन गिल से शादी की अफवाहें तेज, इधर फूट-फूटकर रो रहीं रिद्धिमा पंडित?

Ridhima Pandit की एक तरफ शुगमन गिल से शादी की अफवाहें आ रही हैं तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस की रोते हुए फोटोज सामने आईं. ऐसे में फैंस एक्ट्रेस की हालत देखकर परेशान हैं और उन्हें ये समझ नहीं आ रहा कि आखिर ऐसा क्या हुआ है कि रिद्धिमा रो रही हैं.

रिद्धिमा पंडित और शुभमन गिल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 07, 2024, 12:06 PM IST

Ridhima Pandit Shubman Gill Wedding: रिद्धिमा पंडित और शुभगमन गिल (Shubman Gill) की लगातार शादी की खबरें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर तो ये भी दावा किया जा रहा है कि ये दोनों जल्द शादी करने वाले हैं और शादी में फोन लाने की मनाही है. हालांकि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने शादी की खबरों को फेक बताया था. लेकिन इन खबरों के बीच अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ब्लैक ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रोती हुई नजर आईं. रिद्धिमा की इन तस्वीरों को देखकर फैंस परेशान हैं और तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

क्यों रो रहीं रिद्धिमा पंडित?
कुछ दिन पहले जहां एक ओर रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने शुभगम गिल से अपनी शादी की खबरों को झूठा बताया था तो वहीं अब रोती हुई तस्वीरें लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर रही है. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है और आंखों से आंसू बह रहे हैं. इस फोटो के वायरल होते ही एक्ट्रेस से फैंस उनके रोने की वजह पूछ रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने चुप्पी साध रखी है और अभी तक कुछ भी नहीं बताया है.

 

शर्मिन सेगल को ट्रोल करने वालों को ऋचा चड्ढा ने लताड़ा, बोलीं- 'ऐसे चटकारे ले के ट्रोल...'

सेलेब्स और फैंस परेशान
रिद्धिमा की इन तस्वीरों पर सेलेब्स से लेकर फैन हर कोई रिएक्ट कर रहा है. रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने कमेंट किया- 'तुम रो क्यों रही हो?' एक फैन ने पूछा- 'मैडम आप उदास क्यों है?' दूसरे ने पूछा- 'आपको किसने रुलाया बताओ?'

 

'जो बहुत बोलता है...', Hina Khan ने फाइनली 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कसे कई तंज

मैं तो शुभमन को जानती तक नहीं
शुभमन गिल और रिद्धिमा की जल्द शादी की खबरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं तो एक्ट्रेस ने सामने खुद आकर इन्हें झूठा बताया. रिद्धिमा ने उस वक्त एक बयान में कहा था- 'मुझे लगता है कि ये कुछ लोगों की कल्पना है. कोई कहानी बनाता है और फिर वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. मैं शुभमन गिल को जानती भी नहीं हूं. सुबह से बधाई मिल रही है और मैं इसे झुठलाते हुए थक चुकी हूं.'

 

Read More
{}{}