trendingNow12402532
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सुशांत की मौत के बाद डिप्रेशन में चली गई थी रिया चक्रवर्ती, आमिर के सामने बयां किया दर्द; एक्टर बोले- 'मैं इसे ट्रेजेडी कहूंगा...'

Rhea Chakraborty: अपने पॉडकास्ट चैप्टर 2 के दौरान रिया चक्रवर्ती ने आमिर खान से बात करते हुए बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने किन-किन मुश्किलों का सामना किया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब वे ठीक हैं और अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू कर चुकी हैं. चलिए जानते हैं कितना बुरा हो गया था एक्ट्रेस का हाल?

Rhea Chakraborty Face Depression After SSR Death
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 27, 2024, 02:32 PM IST

Rhea Chakraborty Face Depression After SSR Death: रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपने पॉडकास्ट 'चैप्टर 2' के कारण चर्चा में हैं. पहले एपिसोड में उन्होंने सुष्मिता सेन से बातचीत की, जिसमें सुष्मिता ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. दूसरे एपिसोड में आमिर खान ने शिरकत की और उन्होंने ऐसी कई बातें साझा कीं, जिससे सभी लोग हैरान रह गए. इस पॉडकास्ट को रिया का कमबैक माना जा रहा है. साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन पर कई आरोप लगे थे. 

रिया पर ड्रग्स खरीदने का आरोप और सुशांत को देने का आरोप भी लगा था. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस 28 दिनों तक पुलिस हिरासत में भी रही थीं. हालांकि, आज भी एक्ट्रेस किसी न किसी वजब से ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं और उनके ज्यादा पोस्ट पर यूजर्स 'जस्टिस पर सुशांत' लिखते हैं. आमिर खान के साथ बातचीत के दौरान रिया चक्रवर्ती ने मेंटल हेल्थ, स्ट्रेस और तमाम अलोचना के पर बात की. इसी बीच आमिर ने एक्ट्रेस की हिम्मत की दाद देते है और कहा कि इतने मुश्किल हालात के बावजूद, रिया ने बहुत साहस दिखाया. 

रिया ने आमिर खान के सामने बयां किया अपना दर्द 

आमिर ने कहा कि रिया ने हर चुनौती का बहादुरी से सामना किया. उन्होंने ये भी कहा, 'तुम्हारे साथ जो कुछ हुआ, मैं इसे एक ट्रेजेडी कहूंगा'. रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'मुझे चैप्टर 2 शुरू करने में इतना वक्त इसलिए लगा क्योंकि मैं खुद को ठीक कर रही थी. इस दौरान मुझे बहुत सारा दुख, चिंता, PTSD, मेंटल हेल्थ से जुड़ी परेशानियां और न जाने क्या-क्या झेलना पड़ा. कभी-कभी दुख इतना हावी हो जाता है कि आप किसी से बात कर रहे होते हैं और अचानक से उसके बीच में ही डूब जाते हैं. बहुत सारी नेगेटिव चीजें थीं, लेकिन अब मुझे नई एनर्जी मिली है'. 

'मैं कभी नहीं बनाता...' फरहान अख्तर को नहीं पसंद रणबीर कपूर की ये फिल्म; बोले- 'उनका रोल प्रॉब्लमैटिक...'

आमिर खान ने की रिया की हिम्मत की तारीफ

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जब डिप्रेशन आपके दिमाग पर काबू पा लेता है तो उससे निकलना मुश्किल होता है, लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं और नए काम करने का मन करता है'. वहीं, रिया की इस बात और हिम्मत की तारीफ करते आमिर कहते हैं, 'जिस तरह से आपकी लाइफ बदली, जितनी आपने स्ट्रेंग्थ और पेशेंश दिखाया, इससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. हम सभी इससे बहुत कुछ सीख सकते हैं. एक इंसान का मनोबल टूट जाता है और वो कुचला जाता है. आप अपना दूसरा चैप्टर शुरू कर रही हैं. ये बहुत अच्छी और हिम्मत वाली बात है'.

Read More
{}{}