trendingNow12371495
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

असलियत में कैसा है सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह से करीना कपूर का रिश्ता? कहा था- सिर्फ शादी थी जो नहीं चल पाई

सैफ की पहली बीवी अमृता सिंह के बारे में करीना कपूर खान का पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में करीना ने अमृता सिंह के बारे में दिल खोलकर बात की. जानिए करीना और सैफ के रिश्ते के बारे में करीना ने ऐसा क्या कहा कि अब बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.  

करीना कपूर और अमृता सिंह
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 06, 2024, 07:57 PM IST

Kareena Kapoor is Fan of Amrita Singh: सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी 13 साल चली. इन दोनों ने 1991 में निकाह किया था और 2004 में अलग हो गए. अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने कुछ साल बाद करीना को अपना हमसफर बना लिया. ये बात साल 2012 की है. लेकिन क्या आपको पता है करीना सैफ की पहली बीवी की फैन हैं. इस बात का जिक्र खुद करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था जो अब वायरल हो रहा है.

मैं अमृता सिंह की फैन हूं
साल 2008 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने पीपल मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ये सब बाते कहीं. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं इस बात का सम्मान करती हूं कि सैफ पहले शादीशुदा थे. उनके दो बच्चे हैं. मैं अमृता सिंह की फैन रही हूं. वैसे मैं उनसे कभी मिली नहीं हूं. लेकिन मैं उनकी फिल्मों से जानती हूं. मेरी जिंदगी में उनके लिए हमेशा एक अहम जगह रहेगी. क्योंकि वो सैफ की पहली वाइफ और उनके बच्चों की मां हैं.'

 

80s का कॉमेडी किंग था ये एक्टर, एक सीन ने निकाल दिया था दम; माधुरी दीक्षित के सामने ही फाड़ दिए थे कपड़े

सिर्फ शादी थी जो नहीं चल पाई
इसके साथ ही करीना ने आगे कहा- 'मैं चाहती हूं कि अमृता को इसी तरह से सम्मान मिलता रहे. मेरे पेरेंट्स ने मुझे यही सिखाया है. ये सिर्फ एक शादी थी. जो नहीं चल पाई. मैं हमेशा सैफ को अमृता से दोस्ती रखने के  लिए मोटिवेट किया है. क्योंकि मुझे लगता है कि रिश्ता बनाए रखना अच्छा है. मैं हमेशा उनका सम्मान करूंगी. जहां तक सैफ के किसी अन्य रिश्ते का सवाल है. मुझे नहीं लगता कि वे वास्तव में मायने रखते हैं.'

 

 

 'मर्द औरत के कपड़े पहने तो फूहड़ लगता है', अली असगर के नानी-दादी किरदार पर मुकेश खन्ना का तंज; मिला दिया करारा जवाब

अमृता के बच्चों का करीना से है अच्छा रिश्ता
सैफ के दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का करीना संग अच्छा रिलेशनशिप हैं. ये दोनों अक्सर करीना के साथ चिल आउट करते हुए स्पॉट होते रहते हैं. आपको बता दें करीना और सैफ के दो बच्चे हैं- तैमूर और जेह. ये दोनों हाल में बच्चों संग वकेशन मनाकर मुंबई वापस लौटे हैं.

Read More
{}{}