trendingNow11772512
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Amitabh Bachchan के साथ शाम बिताने के लिए इस हद तक गईं रेखा, किसी की नहीं थी परवाह

Amitabh Bachchan Rekha Love story: असल में यह पूरा वाकया फिल्म ‘कारनामा’ से जुड़ा हुआ है. यह फिल्म साल 1990 में रिलीज हुई थी और इसे बॉलीवुड के चर्चित विलेन रहे रंजीत ने बनाया था. 

Amitabh Bachchan के साथ शाम बिताने के लिए इस हद तक गईं रेखा, किसी की नहीं थी परवाह
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 10, 2023, 05:40 AM IST

Amitabh Bachchan Rekha Affair: फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित अफेयर्स की जब भी बात होती है तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) का नाम जरूर लिया जाता है. इन दोनों की नजदीकियों के किस्से एक समय फिल्म इंडस्ट्री में आम थे. अमिताभ पहले से ही शादीशुदा थे, उनकी शादी जया बच्चन से हुई थी लेकिन बावजूद इसके बिग बी और रेखा के बीच नजदीकियां थीं. बहरहाल, आज हम आपको रेखा और अमिताभ की नजदीकियों से मुश्किल में आए एक एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं. असल में यह पूरा वाकया फिल्म ‘कारनामा’ से जुड़ा हुआ है. यह फिल्म साल 1990 में रिलीज हुई थी और इसे बॉलीवुड के चर्चित विलेन रहे रंजीत ने बनाया था. 

रेखा की वजह से खूब परेशान हुए थे रंजीत 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेखा अक्सर अपना शाम का समय अमिताभ बच्चन के साथ बिताना पसंद करती थीं. इस बीच रंजीत ने रेखा को फिल्म कारनामा के लिए कास्ट किया, शुरू-शुरू में सबकुछ ठीक रहा लेकिन जब रंजीत ने शाम की शिफ्ट में शूटिंग रखवाई तो रेखा को परेशानी होने लगी. रेखा शाम को शूटिंग पर आने के लिए तैयार नहीं थीं क्योंकि ये समय उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ बिताना होता था. एक्ट्रेस को खूब समझाया गया लेकिन बात नहीं बनी, इस बीच शूटिंग ना होने से रंजीत को नुकसान होने लगा. 

फिल्म के हीरो धर्मेंद्र ने दी सलाह 

फिल्म कारनामा में रंजीत ने धर्मेंद्र को हीरो लिया था. जब यह सारी बात रंजीत ने धर्मेंद्र को बताई तो एक्टर ने सलाह दी कि फिल्म में रेखा को किसी अन्य अन्य एक्ट्रेस से रिप्लेस कर देना चाहिए. बहरहाल, बहुत लेट हो चुकी इस फिल्म को बाद में रंजीत ने विनोद खन्ना और फराह नाज को हीरो- हीरोइन लेकर पूरा किया था. बताते चलें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी.

Read More
{}{}