trendingNow11829403
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Tiger Nageswara Rao: क्रिमिनल बनकर छाने की तैयारी, संभलकर देखें Ravi Teja की फिल्म का टीजर

Ravi Teja Movie Tiger Nageswara Rao: रवि तेजा साउथ के सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में हिंदी ऑडियंस के बीच भी खूब चर्चा में रहती हैं. अब रवि तेजा ने बड़ा धमाका कर दिया है उनकी अपकमिंग मूवी टाइगर नागेश्वर राव का टीजर रिलीज हो चुका है.

Tiger Nageswara Rao: क्रिमिनल बनकर छाने की तैयारी, संभलकर देखें Ravi Teja की फिल्म का टीजर
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Aug 17, 2023, 08:05 PM IST

Tiger Nageswara Rao Teaser: साउथ के सुपरस्टार्स में शामिल रवि तेजा (Ravi Teja) ने भी अपनी पैन इंडिया मूवी टाइगर नागेश्वर राव (Tiger Nageswara Rao) का टीजर शेयर कर दिया है जिसमें उनका लुक देख लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. इस क्राइम थ्रिलर मूवी में वो एक क्रिमिनल की भूमिका में ही होंगे और किसी हीरो को क्रिमिनल बनते देखना दर्शकों के लिए नया हो सकता है. इस टीजर में उनका खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है.

पहली पैन इंडिया मूवी लेकर आए रवि तेजा
साउथ एक्टर रवि तेजा की ये पहली पैन इंडिया मूवी है इससे पहले वो सिर्फ साउथ मूवीज में दिखते रहे हैं. लेकिन ये पहला मौका है जब उनकी फिल्म एक साथ दूसरी भाषाओं में भी रिलीज होगी. इस फिल्म का टीजर धमाकेदार है जिसमें वो किसी टाइगर की तरह लग रहे हैं जिसमें अथाह ताकत तो है ही साथ ही नो जंगल का भी राजा है. ये कहानी इंडिया के सबसे बड़े चोर की है और सच्ची अफवाहों पर आधारित है. 

1 मिनट 22 सेकेंड का टीजर ऐसा है कि एक बार इसे देखना शुरू करे तो पलकें झपकाना मुश्किल हो जाता है. रवि तेजा की जबरदस्त फैन फोलोइंग है लिहाजा जैसे ही फिल्म की रिलीज डेट और टीजर रिवील हुआ उनकी खुशी का ठिकाना नहीं हैं क्योंकि इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही थी. वहीं रवि तेजा के अलावा फिल्म में अनुपम खेर और मुरली शर्मा भी नजर आ रहे हैं जो बड़े जांच अधिकारियों की भूमिका में दिख रहे हैं.  

बेहतरीन एक्टर हैं रवि तेजा
एक्टर रवि तेजा दमदार और टैलेंटेड एक्टर हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हल्ला मचाती ही हैं. इस फिल्म के टीजर से भी साफ है कि ये भी जबरदस्त कमाल करने वाली है. फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील की जा चुकी है. बड़े पर्दे पर ये फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी जिसे हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.   

 

Read More
{}{}